धनतेरस पर बिहार में लूटपाट, विरोध करने पर अपराधियों ने व्यापारी को मारी गोली
धनतेरस पर बिहार में लूटपाट, विरोध करने पर अपराधियों ने व्यापारी को मारी गोली
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना में धनतेरस के अवसर पर लोग खरीदारी में बिजी थे, तभी भूतनाथ रोड स्थित एक आभूषण की दुकान पर बदमाशों ने हमला बोल दिया और जमकर लूटपाट की। इतना ही नहीं, अपराधियों ने विरोध करने पर एक ग्राहक की गोली मारकर उसे मौत के घाट भी उतार दिया।

पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि अगमकुआं थाना क्षेत्र में भूतनाथ रोड स्थित एक आभूषण की दुकान में छह अपराधियों ने हमला बोल दिया और नकद समेत कई आभूषण लूटकर फरार हो गए। उन्होंने बताया है कि इस दौरान हथियारबंद लुटेरों ने विरोध करने पर एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी। इस मामले में अन्य दो लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की भी खबर है। मृतक की शिनाख्त कौशल किशोर के रूप में की गई है।

पटना की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गरिमा मलिक ने बताया है कि बदमाशों ने लगभग तीन से चार लाख की लूट को अंजाम दिया है। इस दौरान लुटेरों ने एक व्यक्ति की हत्या कर दी। उन्होंने बताया है कि लूटपाट करने वाले बदमाश बाइक से पहुंचे थे। धनतेरस की रात भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में इस तरह की घटना होने के बाद से बिहार की कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े होने लगे हैं। पुलिस पूरे मामले की जाँच कर रही है तथा आसपास लगे सीसीटीवी की जांच की जा रही है।

हरियाणा के 90 विधायकों में से 19 के खिलाफ आपराधिक रिकॉर्ड, सात पर लगे हैं गंभीर आरोप

बीवी से तलाक लेकर बेटी को घर लाया पिता और रात में बेटी के साथ...!

पत्नी युवकों को बुलाकर बनाती थी संबंध और पति बनाता था वीडियो फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -