पालघर के मंदिर में लूट, दो पुजारियों पर हमला

पालघर के मंदिर में लूट, दो पुजारियों पर हमला

पालघर: महाराष्ट्र के पालघर जिले के अंतर्गत आने वाले बालीवली में एक मंदिर में लूटपाट के साथ ही दो पुजारियों पर हमला किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। बता दें कि पालघर में दो साधुओं की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या के करीब एक महीने बाद यह घटना हुई है। एक अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना बृहस्पतिवार देर रात 12 बजकर 30 मिनट पर हुई।

उन्होंने बताया कि वसई तालुका के अंतर्गत आने वाले बालीवली में हथियार से लैस तीन लोग जागृत महादेव मंदिर और आश्रम के भीतर घुस आए। उन्होंने बताया कि इन तीनों ने मंदिर के मुख्य पुजारी शंकरानंद सरस्वती और उनके सहयोगी पर हमला किया और 6,800 रुपये मूल्य की वस्तुएं लूटकर फारर हो गए। अधिकारी ने मीडिया को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि इन तीनों ने मंदिर में भी तोड़-फोड़ की।

उन्होंने बताया है कि दोनों ही पुजारियों को हल्की चोटें आई हैं और वे दोनों हमलावरों के कब्जे से भागने में कामयाब रहे। विरार पुलिस थाने के प्रभारी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। आपको बता दें कि इससे पहले पालघर जिले के गड़चिंचले में 16 अप्रैल को दो साधुओं और उनके ड्राइवर की एक भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। इस मामले में अब तक 150 से अधिक लोगों को अरेस्ट किया गया है।

नशीला पदार्थ खिलाकर बना लिया रेप का वीडियो, फिर लॉकडाउन में रोज करने लगे यह काम

सुसाइड कर लड़की ने लिखा पापा को नोट- 'अपनी पत्नी से कहना रोने का नाटक न करे...'

पिता ने बेटी को मारकर घर में पटक दिया शव, खा गए चूहे