गोल्ड लोन कंपनी के कर्मचारियों से लूट, 58 किलो सोना ले उड़े लूटेरे

Apr 25 2015 03:44 PM
गोल्ड लोन कंपनी के कर्मचारियों से लूट, 58 किलो सोना ले उड़े लूटेरे
style="text-align: justify;">महाराष्ट्र/नासिक : राज्य के नासिक जिले गोल्ड लोन कंपनी के कर्मचारियों को लूट का सामना करना पड़ा है। लूटेरे ग्रामीणों के पास से करीब 58 किलो सोना लूटकर ले गए। आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने के लिए गोल्डलोन कंपनी के सोने से भरे वाहन पर हमला किया। वाहन के साथ सुरक्षाकर्मी भी मौजूद थे। मगर लूटेरों ने पहले ही सुरक्षाकर्मियों पर हमला कर दिया था।

मिली जानकारी के अनुसार लूटेरों ने सुरक्षाकर्मियों को जान से मारने की धमकी दी गई और वाहन में सवार लोगों के साथ क्षेत्र में मौजूद ग्रामीणों पर अचानक हमला कर दिया। हमला होने से ग्रामीणों में दहशत फैल गई। इसके बाद कुछ आरोपी ग्रामीणों पर पहरा देते रहे तो दूसरी ओर लूटेरों के कुछ साथियों ने वाहन में रखा सोना निकालने का काम किया। जब आरोपियों ने सोना बटोर लिया तो वे मौका देखकर फरार हो गए।

दहशत में आए ग्रामीणों ने कुछ संभलने के बाद पुलिस को वारदात की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोल्डलोन कंपनी के कर्मचारियों और ग्रामीणों से पूछताछ की। एहतियातन घटनास्थल के आसपास के क्षेत्र की नाकेबंदी कर दी गई और वाहन चालकों की तलाशी ली गई। पुलिस ने डाॅग स्क्वाड और फोरेंसिक एक्सपर्ट की मदद से घटना स्थल से तथ्य तलाश किए।

पुलिस द्वारा वाहन में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। पुलिस वाहन के चालक को पूछताछ के लिए ले गई। मामले में अधिकारियों का कहना है कि घटना को लेकर स्पष्ट जानकारी जांच के बाद ही साफ की जा सकेगी।