दिल्ली-निजामुद्दीन स्टेशन से निकलते ही ट्रैन में हुई लूटपाट
दिल्ली-निजामुद्दीन स्टेशन से निकलते ही ट्रैन में हुई लूटपाट
Share:

 दिल्ली: दिल्ली में हजरत निजामुद्दीन स्टेशन से रवाना होने के तुरंत बाद एक ट्रेन में आज सुबह हथियारबंद बदमाशों ने यात्रियों से लूटपाट की. यह ट्रेन अंबाला जा रही थी. अधिकारियों ने बताया कि निजामुद्दीन-अंबाला यात्री ट्रेन में यह घटना सुबह करीब चार बजे की है जब ट्रेन स्टेशन और तिलक ब्रिज के बीच एक इलाके में रुकी थी. ट्रेन सुबह तीन बजकर 56 मिनट पर निजामुद्दीन से रवाना हुई थी.

उत्तर रेलवे के प्रवक्ता नितिन चौधरी ने कहा, ‘‘चाकुओं से लैस चार लुटेरों ने ट्रेन की जनरल बोगी में यात्रा कर रहे 12 से 15 यात्रियों को डराया-धमकाया और उनके मोबाइल फोन जैसे कीमती सामान लेकर भाग गए.’’ उन्होंने कहा, ‘‘लूट की घटना तब हुई जब ट्रेन निजामुद्दीन-तिलक ब्रिज के बीच रुकी. एक व्यक्ति को मामूली चोट आई है और बाकी यात्री ठीक हैं.’’

अधिकारी ने बताया कि यात्रियों ने नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर प्राथमिक शिकायत दर्ज कराई और राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने मामला दर्ज कर लिया है. प्रवक्ता ने कहा कि जीआरपी और रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) का संयुक्त दल मामले की जांच कर रहा है.

बता दें कि ट्रेन में लूटपाट की ये कोई पहली घटना नहीं है. हाल ही में पुलिस ने दो बदमाशों को इस मामले में गिरफ्तार भी किया था. यह दिल्ली-मुंबई रेलमार्ग पर ट्रेनों में लूटपाट करते थे. इससे पहले भी चलती ट्रेन में मोबाइल छीनकर भागने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था. 

माता-पिता की गैरहाजरी में बच्ची से किया रेप

डेटिंग वेबसाइट से हुई दोस्ती ने फिर ली एक जान

IDBI बैंक का मैनेजर रिश्वत लेते पकड़ाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -