लूटेरो ने कर डाली महिला की हत्या
लूटेरो ने कर डाली महिला की हत्या
Share:

उत्तरप्रदेश : उत्तरप्रदेश के बिजनौर जिले में लूट करने के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने एक महिला की पीट पीटकर हत्या कर दी. लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने महिला के बेटे को भी गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. हत्या और लूट यह वारदात बिजनौर के थाना धामपुर इलाके में हुई.

मुकुट बिहार कालोनी में बीती देर रात करीब 1 बजे बदमाश छत के रास्ते एक मकान में दाखिल हो गए. जहां उन्होंने 57 वर्षीय महिला मिथिलेश से घर में रखे कीमती सामान के बारे में पूछा और उसकी लाठी से पिटाई शुरू कर दी. शोर शराबा सुनकर मिथलेश का 28 वर्षीय पुत्र शुभम भी जाग गया. जब उसने बदमाशों का विरोध किया तो उसे भी पीट -पीटकर बेहोश कर दिया गया.

पुलिस के मुताबिक लगभग डेढ़ घंटे बाद जब शुभम को होश आया तो उसने अपनी मां को वहां मृत पाया. शुभम के शोर मचाने पर लोग वहां पहुंचे. पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस के अनुसार मिथिलेश के पति की मौत के बाद वह मृतक आश्रित कोटे में बिजली विभाग में नौकरी पर लगी थी. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -