चाकू अड़ाकर लूट लिए नकदी और मोबाइल, पुलिस की गिरफ्त में बदमाश
चाकू अड़ाकर लूट लिए नकदी और मोबाइल, पुलिस की गिरफ्त में बदमाश
Share:

इंदौर/ब्यूरो। राखी के त्योहार पर इंदौर के मल्हारगंज थाने के चिन्हित बदमाश रात में लोगों के साथ रंगदारी और लूट करते रहे। सुबह होते-होते बदमाशों ने मंडी जा रहे एक व्यापारी को भी लूट लिया। सूचना के बाद इलाके के बीट के जवान सक्रिय हुए। जिसमें तीनों आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। आरोपियों ने इलाके में दो और लोगों के साथ वारदातें की थी।

घटना प्रफुल्ल टॉकीज के पास की है। यहां नजदीक ही रहने वाले सब्जी व्यापारी यश पुत्र खेमराज प्रजापत अपनी गाड़ी से चोइथराम मंडी जा रहे थे। तभी इलाके के बदमाश गुलशन और उसके दो साथियों ने अंधेरे में यश को रोक लिया। आरोपियों ने इस दौरान यश को चाकू अड़ाकर उसके पास की नकदी व मोबाइल लूट लिया और फरार हो गए। गुलशन इलाके का निगरानी शुदा बदमाश है। 

बदमाश को यश ने पहचान लिया। उसके पास हथियार होने के कारण यश ने विरोध नहीं किया। घर पहुंचकर परिवार को सूचना दी। बाद में परिवार के साथ पुलिस को मामले घटना के बारे में जानकारी दी। सुबह बीट के जवानों ने इलाके में ही घूमते हुए गुलशन को पकड़ा लिया। वहीं उसकी निशानदेही पर दो और आरोपियों को पकड़कर हिरासत में लिया गया है। पुलिस के मुताबिक पकड़ाए गुलशन और उसके साथियों पर पहले के भी अपराध दर्ज है। रात में आरोपियों ने सैलून संचालक सुनील भाटी निवासी आदर्श इंदिरा नगर से चाकू अड़ाकर पर रुपए छिने थे। वहीं इलाके में एक अन्य दुकानदार को भी व्यापारियों ने रुपए के लिये धमकाया था। फिलहाल सब्जी व्यापारी यश की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया जा रहा है।

शहर में बनेंगे तितलि पार्क, बायोडायवर्सिटी बढ़ाने में होंगे सहायक

गर्लफ्रेंड के घर में घुसकर किया सुसाइड, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

मुख्यमंत्री की उपस्थिति में निकाली जाएगी भव्य तिरंगा यात्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -