'कैटरीना के गाल जैसी सड़कें...' वाले बयान पर घिरे मंत्री, यूजर्स बोले- कौन हैं ये लोग, कहां से आते है...
'कैटरीना के गाल जैसी सड़कें...' वाले बयान पर घिरे मंत्री, यूजर्स बोले- कौन हैं ये लोग, कहां से आते है...
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ़ पर राजस्थान के पंचायत मंत्री राजेंद्र सिंह Gudha के विवादित बयान देने के पश्चात् सुर्ख़ियों में आ गए हैं। मंत्री ने झुंझुनू में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि कैटरीना कैफ़ के गाल जैसी सड़कें बननी चाहिए। मंत्री जी का ये बयान जमकर वायरल हो रहा है। लोग मंत्री की इस टिप्पणी पर तंज कसते हुए दिखाई दे रहे हैं।   

वही मंत्री के इस बयान का वीडियो साझा किया है। इसमें वो बोल रहे हैं- कैटरीना कैफ़ के गाल जैसी सड़कें बननी चाहिए। मंत्री की ये बात सुनने के पश्चात् वहां उपस्थित लोग हंसने लगते हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत साझा किया जा रहा है। मंत्री जी के बयान को लेकर यूजर्स की फनी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं। वीडियो पर लोगों के तंज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। 

वही एक शख्स ने मंत्री के बयान पर सलमान खान की प्रतिक्रिया बताई कि वो सोच रहे होंगे कौन हैं ये लोग। कहां से आते हैं। कई यूजर्स का कहना है कि जनरेशन शिफ्ट हो गया है हेमा मालिनी से अब कैटरीना कैफ़। ठीक ऐसा ही बयान वर्षों पूर्व RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने दिया था। उन्होंने कहा था सड़कें हेमा मालिनी के गालों की भांति स्मूथ होनी चाहिए। लालू यादव का ये बयान भी बहुत वायरल हुआ था। अब वर्षों पश्चात् दूसरे एक मंत्री ने ऐसा एक बयान दे डाला है। अंतर सिर्फ इतना है कि इस बार हेमा मालिनी के गाल नहीं कैटरीना कैफ़ के गालों की चर्चा है।

फिल्म रिलीज से पहले अहान-तारा ने की गंगा आरती, घाट पर उमड़ी लोगों की भारी भीड़

'सत्यमेव जयते 2' रिलीज होते ही ट्विटर पर लगी यूजर्स के रिएक्शन्स की बाढ़

5 साल बाद आलिया भट्ट से मिलकर जोर-जोर से रोने लगी ये लड़की, इंटरनेट पर छाया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -