ट्रोल होने से नेहा धूपिया को नहीं पड़ता कोई फर्क

इस समय बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया को लेकर चर्चाए बंद नहीं हुई हैं. वह काफी समय पहले से सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं और अब तक चर्चाओं का हिस्सा है. जी दरअसल पिछले दिनों 'रोडीज' में दिए अपने एक बयान को लेकर सोशल मीडिया पर नेहा काफी ट्रोल हो गई थीं. वहीं अब एक्ट्रेस ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के दौरान उस घटना को याद करते हुए कहा, "किसी को भी ट्रोल होना पसंद नहीं है और इस फैक्ट से भी कोई मुंह नहीं मोड़ सकता कि आपकी कोई गलती नहीं है. जब आप जागते हैं तो आपको अपमान की भावना का एहसास होता है और उसके बाद वह केवल आपको ही नीचा नहीं दिखाते बल्कि आपके परिवार और व्यक्तिगत जिंदगी को भी बीच में लेकर आते हैं."

इसी के साथ एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने आगे कहा, "मैं केवल स्टैंड ले रही थी. मुझे जो कुछ भी कहना था वह मैंने अपने बयानों में डाल दिया था, इसलिए मुझे नहीं लगता कि मेरे पास कहने के लिए कुछ और है. क्या मैं हमेशा घरेलू हिंसा के खिलाफ खड़ी रहूंगी? हां मैं जरूर खड़ी रहूंगी."

एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि ट्रोल होने से उन पर क्या असर पड़ा. नेहा बोलीं, "हां कभी-कभी आपको फर्क पड़ता है लेकिन कभी-कभी आप इतने मजबूत हो जाते हैं कि आप पर कोई फर्क नहीं पड़ता." वैसे नेहा अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर हैं और वह कभी भी अपने बयान देने में पीछे नहीं रहीं हैं.

सलमान के नाम पर इस एक्टर को मिला फेक मैसेज, पुलिस में की शिकायत

जन्मदिन पर पत्नी से गिफ्ट की जगह नवाजुद्दीन को मिला तलाक का नोटिस

करिश्मा ने बनाया चॉकलेट केक तो करीना ने कहा 'दुनिया की बेस्ट बहन'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -