MTV Roadies में कुकिंग करते नजर आएंगे गैंग लीडर प्रिंस नरूला और रफ्तार
MTV Roadies में कुकिंग करते नजर आएंगे गैंग लीडर प्रिंस नरूला और रफ्तार
Share:

आप सभी को बता दें कि मशहूर रिऐलिटी टेलिविजन शो 'एमटीवी रोडीज़ रियल हीरोज की जर्नी 7 अप्रैल से शुरू चुकी है और अपने 15 बेमिसाल सीजन के बाद, एमटीवी रोडीज रियल हीरोज ने अपने 16वें एडिशन में अडवेंचर-रियलिटी का स्तर बढ़ा दिया है. ऐसे में यह शो भारतीय युवाओं को 'रोमांच' की नई परिभाषा दे रहा है और इस सप्ताह के एपिसोड में दर्शकों को एक दिलचस्प चैलेंज देखने को मिलेगा. आप सभी को बता दें कि इस चैलेंज में शो के कंटेस्टेंट्स नहीं बल्कि बल्कि गैंग लीडर्स शामिल होंगे.

जी हाँ रोडीज के 'डॉन' रणविजय सिंघा गैंग लीडर प्रिंस नरूला और रफ्तार को एक टास्क देने वाले हैं और दक्षिण भारत की एथनिसिटी और ट्रडिशन को ध्यान में रखते हुए, इन दो सुपर कूल गैंग लीडर के लिए रणविजय ने एक घरेलू काम चुना है और इस टास्क को 'रसम की रस्म’ नाम दिया गया है. आप सभी को बता दें कि प्रिंस और रफ्तार दोनों रसम बनाते नजर आने वाले हैं.

जी हाँ, इस शो के चल रहे सीजन में साहस, सम्मान और बहादुरी की असली कहानियों को दिखाया जा रहा है और उनके साहसिक कारनामे के लिए सम्मान दिया जा रहा है. फिलहाल इस शो में एक के बाद एक मजेदार ट्विस्ट आ रहे हैं जो सभी को भा रहे हैं. आप सभी को बता दें कि प्रिंस ने कुछ समय पहले ही युविका चौधरी से शादी की है और दोनों को अक्सर एक-दूजे के साथ मस्त अंदाज में देखा जाता है.

बिग बॉस के बाद इस रियलिटी शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं दीपक ठाकुर और सोमी खान!

इस वेब सीरीज से डिजिटल डेब्यू करने जा रहा है कुमकुम भाग्य का यह एक्टर

जल्द इस शो में नजर आएँगे बिग बॉस 12 के ये फाइटर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -