Video : सड़क पर चलते-चलते अचानक ही जमीन के अंदर समा गईं दो महिलाएं
Video : सड़क पर चलते-चलते अचानक ही जमीन के अंदर समा गईं दो महिलाएं
Share:

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जिसे देखने के बाद कई बार लोग हैरानियत में भी पड़ जाते हैं. इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद तो आप भी सड़क पर चलते समय एक-एक कदम फूंक-फूंक कर रखेंगे.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं दो महिलाएं सड़क पर चलते हुए हंस-हंस कर बात कर रही थी और इसके बाद जो हुआ वो चौंकाने वाला था. ये वीडियो तुर्की के दियरबकिर इलाके का है जहां पर दो महिलाएं सड़क पर पैदल चल रही थी और इस दौरान पता नहीं अचानक से क्या हुआ और जमीन धंस गई. इस हादसे में दोनों महिलाएं जमीन के अंदर चली गई.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं दोनों ही महिलाएं अपनी बातचीत में मग्न सड़क के साइड में बने फुटपाथ पर चल रही थी और फिर वो बात करते हुए रुक जाती हैं और इसी बीच जमीन अंदर धंस जाती है. दोनों महिलाओं की पहचान डॉ. सुजन कुडै बालिक और नर्स ओजलेम डुयमज के नाम से हुई है. हादसे के समय वहां मौजूद कुछ लोग महिलाओं की मदद करने पहुंचते हैं और गड्ढे में से मलबा निकालकर महिलाओं को बाहर निकालते हैं. इसमें से एक महिला को तो मामूली चोट आई है लेकिन दूसरी महिला गंभीर रूप से घायल हो जाती है. ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती है. इस वीडियो को फाइन विटनेस नाम के यूट्यूब चैनल द्वारा शेयर किया गया है. आप भी देखिये ये वीडियो.

खबरें और भी....

सुहागरात मनाने वालों के लिए बनता है ये खास पान, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

अब जल्द ही पेशाब से बनेंगे आपके घर, प्रक्रिया जानकर हैरान हो जाएंगे

यूरोप के एक देश में बसा है एक और देश जो अपने आप में ही है अनोखा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -