कर्नाटक में हुआ भयंकर सड़क दुर्घटना, प्रधानमंत्री मोदी ने किया दुख व्यक्त
कर्नाटक में हुआ भयंकर सड़क दुर्घटना, प्रधानमंत्री मोदी ने किया दुख व्यक्त
Share:

बीते कुछ समय में देश से कई तरह की दिल दहला देने वाली घटनाएं सामने आ रही है वही इस बीच एक घटना कर्नाटक से सामने आई है जिसमे राज्य के धारवाड़ जिले के इतिगाटी गांव में हुए एक जानलेवा सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई और 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। धारवाड़ (ग्रामीण) पुलिस अधीक्षक पी कृष्णकांत ने बताया कि एक टिप्पर से टकरा कर मिनी बस में सवार होकर चालक सहित ग्यारह लोगों की मौत हो गई और नौ घायल हो गए।  इनमें से ज्यादातर जिला मुख्यालय के शहर दावनगेरे के रहने वाले थे और वे गोवा की ओर जा रहे थे। घायलों में से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे में हुई जनहानि पर दुख जताया। प्रधानमंत्री की ओर से शोक संदेश भेजते हुए प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया, ' कर्नाटक के धारवाड़ जिले में एक सड़क दुर्घटना के कारण हुई जनहानि से दुखी हूं। इस दुखद घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं: प्रधानमंत्री @narendramodi।

कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा ने भी जानलेवा सड़क हादसे पर दुख जताया। उन्होंने घोषणा की कि अधिकारियों को दुर्घटना की जांच करने और रिपोर्ट सौंपने के लिए कहा गया है।

फिर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बेइज्जत हुआ पाकिस्तान, मित्र मलेशिया ने जब्त किया PIA का विमान

किसान आंदोलन के बीच IMF का बड़ा बयान, कृषि कानूनों के समर्थन में कही ये बात

राजनाथ सिंह ने किया देश की पहली स्वदेशी चालक रहित मेट्रो कार का उद्घाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -