मोटरसाइकिल सवार और ट्रैफिक जवान में हाथापाई, रोड़ पर लगा जाम
मोटरसाइकिल सवार और ट्रैफिक जवान में हाथापाई, रोड़ पर लगा जाम
Share:

जोधपुर : राजस्थान के जोधपुर के सरदारपुर क्षेत्र स्थित पांचवी रोड़ चैराहे पर एक ट्रैफिक जवान को सिग्नल तोड़कर भाग रहे एक मोटरसाइकिल चालक को रोकना भारी पड़ गया। पहले तो यह मोटरसाइकिल सवार काॅन्स्टेबल से बहस करने लगा इसके बाद वह मारपीट पर ही उतर आया। ऐसे में जब स्थिति अनियंत्रित होने लगी तो आारएसी को बुलाया गया। आरएसी के आते ही मामला समाप्त हुआ।

मिली जानकारी के अनुसार ट्रैफिक काॅन्स्टेबल चैराहे पर अपनी ड्यूटी दे रहा था कि इतने में ही मोटरसाइकिल सवार दो युवक सिग्नल तोड कर वहां से भाग निकले। मोटरसाइकिल सवारों ने कहा कि काॅन्स्टेबल ने जब उन्हें रूकवा दिया तो उन्होंने इसका विरोध प्रारंभ कर दिया। इसके बाद युवकों और काॅन्स्टेबल में भिड़ंत हो गई। नौबत हाथा - पाई की आ गई।

जब इस बात की सूचना पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मिली तो वे घटनास्थल पर पहुंचे। ऐसे में कुछ लोग मोटरसाइकिल सवार के पक्ष में विरोध प्रदर्शन करने लगे। प्रदर्शनकारियों ने चैराहे पर रास्ता जाम कर दिया। जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने प्रदर्शनकारियों को समझाईश दी तब कहीं जाकर मार्ग प्रारंभ हुआ। पुलिस काॅन्स्टेबल की रिपोर्ट पर मोटरसाइकिल सवार युवक के विरूद्ध शासकीय कार्य में बाधा डालने और मारपीट करने का प्रकरण दर्ज कर दिया गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -