फ्रांस में है अनोखी सड़क,जो दिखती है दिन के सिर्फ दो घण्टे
फ्रांस में है अनोखी सड़क,जो दिखती है दिन के सिर्फ दो घण्टे
Share:

कहीं ट्रिप पर जाते होंगे आप भी अपनी फॅमिली के साथ और हाईवे बहुत ही स्मूथ,चौड़े और सुरक्षित लगते होंगे आपको। वैसे होते भी हैं सुरक्षित हाईवे। लेकिन ये बात भी उतनी ही सच है कि इन्ही हाई वे पर बहुत सी दुर्घटनाएं भी होती रहती हैं। हम भी आपको एक ऐसी ही रोड के बारे में बताने जा रहे हैं जिस पर बहुत घटनाएं होती हैं ,क्योंकि ये रोड दिन में सिर्फ दो घण्टे के लिए ही खुलती है। जानिए इस अनोखे रोड के बारे में।

ये अनोखे सड़क है फ्रांस में जो कि दिन में सिर्फ दो बार ही खुलती है। या यूँ कहें की सिर्फ दो घण्टे के लिए ही नज़र आती है। कारण ये है कि यहाँ बाकी समय ज्वार के कारण ये सड़क पानी में डूबी रहती है। जिससे चारो और पानी ही पानी नज़र आता है इसके अलावा कुछ नही। ये सड़क मेनलैंड को नोइरमौटीयर आइलैंड से भी जोड़ती है।

आपको बता दे कि ये सड़क फ्रसनस में 'पैसेज डू गोइस' के नाम से जानी जाती है जो फ्रांस के अटलांटिक कोस्ट पर है। इस सड़क को पर करना बहुत ही खतरनाक होता है। दिन में दो घण्टे के लिए चालू रहने वाली ये सड़क पर अचानक ही पानी का लेवल बढ़ जाता है जिससे इस पर सफर कर रहे यात्री के साथ दुर्घटना हो जाती है। कई लोग इस हादसे का शिकार भी हुए है। यहां पानी की गहराई 1.3 से 4 मीटर तक भी हो जाती है।

ऑनलाइन बिकते हैं महिलाओ के अंडर गारमेंट्स

इस बच्चे के शरीर पर रोज बदलती हैं आकृतियां, मान रहे भगवान का रूप

Facebook से चुराई फोटो, पोर्न साइट पर हो गई अपलोड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -