स्कूल वैन से बाहर झांकना बच्चे को पड़ा भारी, ट्रॉली की चपेट में आने से मौत
स्कूल वैन से बाहर झांकना बच्चे को पड़ा भारी, ट्रॉली की चपेट में आने से मौत
Share:

कुरूक्षेत्र : शहर में मंगलवार को सड़क हादसे में केजी में पढ़ने वाले बच्चे की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सुबह जब स्कूल वैन बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी तो इसमें सवार यह नन्हा बच्चा खिड़की से गर्दन बाहर निकाल रहा था। अचानक पास से गुरजती एक ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आ गया। परिजनों का आरोप है कि स्कूल प्रबंधन की तरफ से सबूत मिटाने की कोशिश की जा रही है।

पाकिस्तान में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, पांच आतंकी ढेर

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना कुरुक्षेत्र जिले के गांव मिर्जापुर के पास की है। मृतक बच्चे की पहचान बारवा गांव के 5 वर्षीय अक्षत के रूप में हुई है। बताया जाता है कि रोज की तरह स्कूल वैन में सवार हुआ था। वैन में कोई अटेंडेंट वगैरह नहीं होने के चलते मासूम अक्षत ने सिर खिड़की से बाहर निकाला और इसी वजह से वह दुर्घटना का शिकार हो गया। उसका सिर अचानक वैन को क्रॉस कर रही ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गया। 

ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे पर दर्दनाक हादसा खाई में गिरी कार, कई मरें

जांच में जुटी पुलिस 

जानकारी के मुताबिक बच्चे की मौत की खबर सुनते ही घर में मातम पसर गया। पुलिस व परिजन अस्पताल में पहुंचे, वहीं पुलिस ने जांच शुरू कर दी। दूसरी ओर इस घटना के बाद लोग गुस्से में आ गए। गांव के सरपंच व अन्य लोगों के साथ बच्चे अक्षत के परिजन घटना की गहन जांच की मांग कर रहे हैं। उनका आरोप है कि इस घोर लापरवाही की जिम्मेदारी स्कूल की है और स्कूल में सबूत मिटाने की कोशिश की गई। लोगों को समझाते-बुझाते हुए पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए कुरुक्षेत्र सिविल अस्पताल में भिजवा दिया है।

पटाखा फैक्ट्री में विस्फोटक से भरी गाड़ी में हुआ धमाका, गोदाम में लगी आग

Maruti Suzuki इन कारों पर दे रहा बंपर डिस्काउंट, ये है लास्ट डेट

18 अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान, आज थम जायेगा चुनाव प्रचार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -