फतेहपुर में भीषण सड़क हादसा, कार ने बाइक पर सवार चार लोगों को रौंदा

May 22 2019 01:34 PM
फतेहपुर में भीषण सड़क हादसा, कार ने बाइक पर सवार चार लोगों को रौंदा

फतेहपुर : जिले में बिलंदा हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ। यहां एक ही बाइक पर चार लोग सवार थे। अचानक अनियंत्रित होकर बाइक एक गाड़ी से टकरा गई। जिसके बाद दो सगे भाई सड़क पर जा गिरे और पीछे से आ रही टवेरा गाड़ी उन्हें रौंदते हुए चली गई। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि माता-पिता गंभीर रूप से घायल हैं। 

नई सरकार के लिए एक्शन प्लान बना रहा है नीति आयोग

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना थरियांव थाना क्षेत्र के बिलंदा हाइवे मार्ग की है। यहां हथगाम थाना क्षेत्र के चक इटैली गांव निवासी संदीप (18) उसका भाई राज (12) पिता रामआसरे व माता विमला के साथ एक ही बाइक से उधन्नापुर गांव से अपने घर लौट रहे थे। दो दिन पहले सभी बीमार फूफा को देखने गए थे। बिलंदा में बाइक की एक वाहन से टक्कर लग गई। 

छ.ग : शॉट सर्किट के चलते मुड़तराई व जेंजरा के बीच खेतों में लगी भीषण आग

यह सभी हुए घायल 

जानकारी के मुताबिक इसके बाद पीछे से आ रही टवेरा सगे भाइयों के ऊपर से गुजर गई। मौके पर राज की मौत हो गई। अस्पताल ले जाते वक्त संदीप ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। घायल माता-पिता को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस के अनुसार एक बाइक पर चार लोगों का बैठना मौत की वजह बना। बाइक की टंकी पर एक बैग भी रखा था।

इस पहाड़ी राज्य में जल्द बदल सकता है मौसम

एनआईए करेगी दंतेवाड़ा विधायक भीमा मंडावी की हत्या पर जांच

राजधानी समेत उत्तर भारत के कुछ इलाकों में आज हो सकती है गरज-चमक के साथ बारिश