कार्यालय से घर लौट रहे थाना प्रभारी को कैप्सूल ने कुचला मौत

Jun 19 2019 03:32 PM
कार्यालय से घर लौट रहे थाना प्रभारी को कैप्सूल ने कुचला मौत

बिलासपुर : कार्यालय से घर लौट रहे अजाक थाना प्रभारी को अशोक नगर चौक के पास मंगलवार देर शाम मिक्सर मशीन कैप्सूल ने कुचल दिया। 30 जून को वे रिटायर होने वाले थे। घटना के बाद ड्राइवर गाड़ी मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने हेल्पर व ऑपरेटर को हिरासत में लिया है। नो एंट्री में चल रहे कैप्सूल में शराब की बोतलें और डिस्पोजल मिले हैं। 8 माह पहले ही उनकी जांजगीर से बिलासपुर पदस्थापना हुई थी। 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने राजस्व लेखपालों को बांटे लैपटॉप

इस तरह हुआ हादसा 

जानकारी के मुताबिक अगस्त 2018 में यहां आए थे। उन्हें अजाक थाने का प्रभार सौंपा गया था। अजाक थाना प्रभारी हरीराम साहू रायपुर जिले के खरोरा थाना क्षेत्र के ग्राम कोसरंगी के रहने वाले थे। वे मंगलवार शाम करीब 4 बजे से 7.30 बजे तक आईजी आफिस में मीटिंग में मौजूद थे। अजाक डीएसपी सुरजन सिंह के साथ सरकारी गाड़ी में गए थे। दोनों लौटकर थाने आए। यहां से थाना प्रभारी अपनी सरकारी बाइक से घर जाने के लिए निकले। उन्हें रहने के लिए लाइन में बैरक मिला हुआ था। रात 7.45 बजे अशोक नगर चौक में पहले तेज रफ्तार मिक्चर मशीन कैप्सूल ने पीछे से टक्कर मार दी।

धमतरी में सुरक्षाबलों और नक्सलीयों के बीच मुठभेड़ में महिला नक्सली की मौत

केप्सूल को किया जब्त  

इसी के साथ हादसे में वह बाइक सहित गिर पड़े और मिक्चर कैप्सूल ने उन्हें कुचल दिया। घटना के बाद ड्राइवर गाड़ी खड़ी करने के बाद कूदकर फरार हो गया। सूचना मिलने पर सरकंडा पुलिस सहित सभी प्रमुख आला अफसर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने हेल्पर व ऑपरेटर को हिरासत में लेकर कैप्सूल को जब्त कर लिया गया है। ड्राइवर की खोजबीन की जा रही है।

चमकी बुखार पर दायर याचिका में सोमवार को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

उत्तरी सिक्किम में बादल फटने के बाद भयंकर बाढ़ से जनजीवन अस्त-व्यस्त

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर एक नया रिकॉर्ड कायम करने के लिए तैयार है राजधानी