रांची में ट्रक और कार की टक्कर में पांच लोगों की मौत, कई घायल

Apr 20 2019 04:55 PM
रांची में ट्रक और कार की टक्कर में पांच लोगों की मौत, कई घायल

रांची : शहर में नामकुम थाना क्षेत्र के रिंग रोड पर शनिवार दोपहर ट्रक और बोलेरो की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि बालक समेत दो लोग जख्मी हो गए। टक्कर इतनी तेज थी कि बोलेरो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। ट्रक में बैट्री लोड थी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, तेज रफ्तार हादसे की वजह बनी। बता दें इससे पहले भी कई बार शहर में इस तरह की घटनाएं हो चुकी है.

मुंबई में महिला को घूरने के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसे में मारे गए सभी चान्हो इलाके के पिपराटोली के रहने वाले थे। स्थानीय लोगों ने बताया कि बोलेरो और ट्रक की आमने सामने की टक्कर हुई जिसमें पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। उन्होंने बताया कि रिंग रोड होते हुए बोलेरो रांची की ओर जा रहा था जबकि ट्रक रांची की ओर से आ रहा था। इसी दौरान रिंग रोड स्थित सरवल गांव के पास दोनों वाहनों की टक्कर हो गई।

युवती से जबरन शादी करना चाहता था युवक, नाकामयाब होने पर उठाया ऐसा खौफनाक कदम

अन्य हादसे में एसआई घायल 

जानकारी के मुताबिक बहरोड़ में एक पुलिस की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। जिसमें एक एएसआई कल्याण प्रसाद की मौत हो गई। वहीं, गाड़ी का ड्राइवर घायल बताया जा रहा है। घायल को प्राथमिक उपचार के लिए कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना की जानकारी मिलने पर पनियाला थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद शव को मोर्चरी में रखवाया गया।

शादी समारोह से उठा ले गे बच्ची को और दिया हैवानियत को अंजाम

दरोगा का बेटा करता था परेशान तो छात्रा ने घर की दूसरी मंजिल से लगा दी छलांग...

हर रात एक नयी लड़की संग संबंध बनाता था यह 71 साल का वृद्ध लेकिन एक दिन...