अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दंपत्ति को रौंदा, एक की मौत

Apr 15 2019 03:59 PM
अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दंपत्ति को रौंदा, एक की मौत

अंबिकापुर : जिले के रामानुजगंज में सोमवार दोपहर हुए सड़क हादसे में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि उसकी पत्नी की हालत गंभीर है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने के साथ ही पत्नी को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन हालत गंभीर देख उसे अंबिकापुर स्थित मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। अभी दंपति की पहचान नहीं हो सकी है।  

झारखण्ड में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, तीन नक्सलियों को किया ढेर

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

जानकारी के अनुसार, रामानुजगंज थाना क्षेत्र के आईटीआई कॉलेज के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपति को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार सड़क पर रगड़ते चले गए और उछलकर नीचे जा गिरे। इसी दौरान ट्रक पति को कुचलता हुआ निकल गया। उसके शव के टुकड़े सड़क पर फैल गए। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई है।

सोसायटी परिसर में आवारा कुत्तों को खाना खिलाना पड़ा महंगा, अब भरना होगा इतना जुर्माना

महिला की हालत है नाजुक 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने घायल महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामानुजगंज में भर्ती कराया। हालांकि हालत गंभीर देख उसे अंबिकापुर रेफर कर दिया गया। महिला की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना के बाद चालक ट्रक सहित भाग निकला। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। ट्रक और चालक का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। संभावना जताई जा रही है कि टक्कर के बाद ट्रक उत्तर प्रदेश की ओर गया है। 

250 फीट गहरी खाई में गिरी अनियंत्रित जीप, एक की मौत कई घायल

ये है दुनिया का सबसे छोटा देश, 50 भी नहीं है इसकी आबादी

सहारनपुर में क्रेन की चपेट में आया युवक, मौत