जम्मू कश्मीर: अनियंत्रित होकर खाई में गिरी बस, 6 लोगों की मौत 31 घायल

जम्मू: जम्मू कश्मीर के उधमपुर जिले में शनिवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। इस सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 31 लोग जख्मी बताए जा रहे हैं, जिनमे से कई की हालत जख्मी बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह उधमपुर जिले से श्रीनगर की तरफ जा रही एक यात्री बस के सड़क के फिसल जाने के कारण यह दर्दनाक हादसा हो गया। 

इस तरह कमाएं 1 लाख रु हर माह, नेशनल इंस्टीट्यूट में करें अप्लाई

एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि यात्रियों को लेकर जम्मू से श्रीनगर की तरफ जा रही एक बस के ड्राइवर ने एकतरफा प्रतिबंधित रास्ते से घूमाकर जाने का प्रयास किया था, किन्तु उसकी कोशिश कामयाब नहीं हो पाई और बेक़ाबू होकर बस खाई में जा गिरी। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया है कि बारिश और भूस्खलन की वजह से इस रास्ते को तत्काल प्रभाव से बंद कर दिया गया था।

मूडीज का दावा, 2019, 2020 में 7.3 % रहेगी भारत की आर्थिक वृद्धि दर

इस सड़क हादसे की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची टीम ने बचाव काम आरम्भ कर दिया है। एक अधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि बचाव अभियान के दौरान 5 लोग मृत अवस्था में पाए गए, जबकि 32 लोग गंभीर रूप से जख्मी थे। घायलों को तुरंत उपचार के लिए सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल जम्मू ले जाया गया है। घायलों के अस्पताल पहुंचते ही एक और व्यक्ति को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया है।  

खबरें और भी:-

वीडियोकॉन मामला: चंदा कोचर और वेणुगोपाल के घर-दफ्तर पर ईडी का छापा

राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान में 177 पद खाली, इस पद के लिए करें आवेदन

डॉलर के मुकाबले 1 पैसे की मजबूती के साथ 71.21 के स्तर पर खुला रुपया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -