AIADMK के फ्लैग पोस्ट से बचने की कोशिश में लॉरी में जा घुसी स्कूटी,  महिला घायल
AIADMK के फ्लैग पोस्ट से बचने की कोशिश में लॉरी में जा घुसी स्कूटी, महिला घायल
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के कोयंबटूर जिले में ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (AIADMK) के फ्लैग पोस्ट से बचने के प्रयास में स्कूटर सवार एक महिला दुर्घटना का शिकार हो गई. उसकी स्कूटी की लॉरी से टक्कर हो गई, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई. पीड़ित महिला का नाम अनुराधा उर्फ राजेश्वरी है. फिलहाल महिला अस्पताल में भर्ती है और उसका उपचार चल रहा है. जानकारी के अनुसार AIADMK के नेता स्वामी बोमीवर्धन की शादी समारोह के लिए सड़क किनारे पार्टी के झंडे सजावट के लिए लगाए गए थे.

अनुराधा ने दावा किया है कि सड़क पर से गुजरते समय AIADMK का प्लैग पोस्ट आगे की तरफ झुक रहा था, जिससे वह डर गई और फिर  फिसलते हुए गिर गई. फ्लैग पोस्ट से बचने के प्रयास में उसकी स्कूटी की टक्कर लॉरी से हो गई. बता दें कि अनुराधा उर्फ राजेश्वरी एक प्राइवेट कंपनी में काम करती है. जब वह दफ्तर के लिए जा रही थी तभी यह हादसा हुआ. वहीं अनुराधा के परिवार का कहना है कि पुलिस मामले को दबाने का प्रयास कर रही है. क्या सुभाष श्री की मृत्यु के बाद AIADMK ने कोई सबक नहीं सीखा है? 

अनुराधा के चाचा ने बताया कि यह दुर्घटना सुबह के वक़्त हुई. अनुराधा गोकुलम पार्क में काम करती है. वह घर से दफ्तर के लिए निकली थी. सड़क के दोनों तरफ पार्टी के झंडे लगे हुए थे. अनुराधा ने एक गिरते हुए फ्लैग पोस्ट से बचने के लिए ब्रेक लगाया, जिससे उसकी स्कूटी फिसल गई और फिर लॉरी से जा टकराई. उसके दोनों पैरों में गंभीर चोट आई हैं. 

जगुआर-लैंड रोवर में अपनी हिस्सेदारी बेचना चाह रहा है टाटा समूह, BMW और जिली से शुरू की बातचीत

अलीबाबा: सिंगल डे सेल्स की शुरुआती 9 घंटे में ही की 16 खरब की बिक्री

यदि खरीदने जा रहे है सोना, तो इन 4 बातों का रखे ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -