सीहोर में टक्कर के बाद युवक की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रकों में लगाई आग

सीहोर : शहर में बुधवार रात बकतरा में अपने पिता को छोड़कर दिगबाड़ जा रहे बाइक सवार युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। सूचना मिलने पर डायल 100 ने उसे अस्पताल पहुंचाया लेकिन उसकी मौत हो गई। गुस्साई भीड़ ने दिगबाड़ के पास खड़े रेत के खाली डंपरोें मेंं आग लगाना शुरू कर दिया। 

आज ‘नमो एप’ के जरिये लाखों कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे पीएम मोदी

टक्कर लगने के बाद हुई मौत 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कुछ ही देर में 10 डंपर जलकर राख हो गए। इसमें से 8 रायसेन जिले के और 2 सीहोर जिले के हैं। शाहगंज, बुदनी की पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ को वहां से हटाया। एडिशनल एसपी ने बताया कि दिगबाड़ निवासी रविशंकर गौर 20 साल अपने पिता सोहन सिंह को बाइक से बकतरा छोड़ने गया था। जब वह वहां से वापस लौट रहा था तो दिगबाड़ के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। बाद में सूचना मिलने पर मौके पर डायल 100 पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया लेकिन इस बीच उसकी मौत हो गई। 

इन नए नियमों के तहत अब फ्लाइट कैंसल या लेट होने पर रिफंड होंगे पैसे

ग्रामीणों ने लगा दी आग 

जानकारी के मुताबिक दिगबाड़ के गांव के लोगों काे पता चली तब गुस्साई भीड़ मौके पर पहुंची और विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। गुस्साए लोगों ने दिगबाड़ के पास खड़े रेत के खाली डंपरों को आग के हवाले कर दिया। सूचना मिलते ही शाहगंज, बकतरा और बुदनी की पुलिस मौके पर पहुंची तब तक 10 डंपर जल चुके थे।

आज बिलासपुर दौरे पर गृह मंत्री राजनाथ सिंह, कार्यकर्ता सम्मेलन में होंगे शामिल

रुद्रप्रयाग में अल सुबह दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों ने गवाई जान

प्रतापगढ़ के प्राथमिक विद्यालय में अचानक गिरी छत, कई मरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -