ट्रक ने ऑटो को कुचला, छह की मौत पांच गंभीर
ट्रक ने ऑटो को कुचला, छह की मौत पांच गंभीर
Share:

जौनपुर : केराकत थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कुरसना गांव में बुधवार की दोपहर तेज रफ्तार ट्रक ने सवारियों से भरे ऑटो को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में छह लोगों की मौके पर मौत हो गई और पांच की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने घायलों को बीएचयू के ट्रामा सेंटर पहुंचाया है। मृतकों में चार महिला व दो पुरुष हैं।

पहिए में खराबी आने के कारण बिगड़ा नियंत्रण
प्रत्यक्षदर्शियो की माने तो ऑटो में सवार 11 लोग चंदवक जा रहे थे। तभी केराकत थाना क्षेत्र के कुसरना गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को पीछे से कुचल दिया। ऑटो ट्रक के नीचे आ गया, जिसे क्रेन के मदद से बाद में हटा लिया गया। ट्रक के किसी पहिए में खराबी आने के कारण चालक नियंत्रण खो बैठा और ऑटो को कुचलते हुए आगे निकल गया। तेज आवाज के साथ मौके पर चीखपुकार मच गई। मौके पर जुटे लोगों ने आनन-फानन में सभी को बाहर निकालने का प्रयास किया। मौके पर ही तीन महिलाओं की मौत हो गई। एक की मौत अस्पताल पहुंचने से पहले हुई। एक शव ऑटो में फंसा रहा, जिसे बड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया। 

वही सिटी एसपी ने बताया कि इस हादसे में छह लोगों की मौत हुई है। हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर भी पथराव किया। लेकिन स्थिति पर काबू पा लिया गया है। मौके पर फोर्स लगाई गई है। दो महिला मृतकों शिनाख्त नहीं हो की है। ट्रक ड्राइवर घटना के बाद भाग गया।

खंडवा जिले में टेम्पो पलटने से चार की मौत, 11 घायल

कंटेनर और ट्रक की टक्कर में तीन की हुई मौत

घना कोहरा बना पिता - पुत्र की मौत का कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -