शिमला में अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी कार

Feb 07 2019 03:38 PM
शिमला में अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी कार

शिमला : शहर में एक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार देर रात दो युवक कार में सवार हो कर भराड़ी से संजौली आ रहे थे। केल्टी के पास कार अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को इलाज के लिए आईजीएमसी अस्पताल पहुंचाया। 

छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 10 नक्सली किए ढेर

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को इलाज के लिए आईजीएमसी अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है दोनों युवक संजौली में एक किराए के मकान में रहते थे। दोनों के शवों को पो्स्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा। पुलिस ने मामले दर्ज कर लिया है और हादसे की जांच की जा रही है।

नोएडा के मेट्रो हार्ट हॉस्पिटल में भीषण आग, कई लोग फंसे

और भी कई जगह हुए हादसे 

प्राप्त जानकारी के अनुसार उधर राजस्थान के नागौर जिले के मारोठ थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह धुंध के कारण एक रोडवेज बस और जीप की आमने सामने की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए। थानाधिकारी ने बताया कि सीकर से नावां की तरफ जा रही रोडवेज बस की महाराजपुरा गांव के बस स्टैंड के पास सामने से आ रही एक जीप से भिडंत हो गई।

आज सचिवालय से बाइक एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाएंगे केजरीवाल

अब राज्यसभा सांसदों को अवकाश के लिए पूरी करनी होगी यह प्रक्रिया

8वीं पास को मिलेगी 18 हजार रु सैलरी, ICMR में होगी भर्तियां