भीषण हादसा- अनियंत्रित ट्रक गिरा कार और टैंपो पर
भीषण हादसा- अनियंत्रित ट्रक गिरा कार और टैंपो पर
Share:

फिरोजाबाद. उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के सिरसागंज पुलिस थाने के सोथरा चौराहे के निकट एक दर्दनाक हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई. एक अनियंत्रित ट्रक एक थ्री व्हीलर टैम्पो और एक कार पर जा गिरा.

जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतकों में दो महिलाएं व दो बच्चे भी शामिल है. बताया जा रहा है कि तथा मृतकों की संख्या में बढ़ोत्तरी हो  सकती है. फिरोजाबाद के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि “आगरा से कानपुर जा रहा एक ट्रक सिरसागंज थाने के पास अचानक अनियंत्रित होकर कार और एक टैम्पो पर जा गिरा जिससे इन दोनों वाहनों में बैठे यात्री दब गए.” उन्होंने बताया कि “क्षतिग्रस्त कार और टैम्पो के मलबे से शव निकालने के लिये जेसीबी मशीन का प्रयोग किया गया.” घटना के बाद मौके पर अफ़रा-तफ़री मच गई और लोग चीखने चिल्लाने लगे. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद ली और जेसीबी मशीन से लोगों को कार और टैम्पो से निकाला, जिनमें से 11 लोगों की मौत हो गई.

जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने बताया कि “दस लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल एक यात्री की मौत, आगरा अस्पताल ले जाते समय हो गई. मृतकों में से चार की पहचान हो चुकी है. एसपी कुमार ने बताया कि दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया.

इंदौर बस हादसा - दुखी परिजनो ने सुनाई सीएम को खरी-खोटी

डीपीएस बस हादसे में सीएम ने इंदौर आरटीओ को हटाया

अनियंत्रित ट्रक ने 3 कारों को कुचला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -