टैंकर से टकराई छात्राओं से भरी बस, कई घायल

जांलधर : मालेरकोटला के गांव कुप कलां के समीप एक कॉलेज बस फुटपाथ पर लगे पौधों को पानी दे रहे टैंकर से टकरा गई। हादसे में 16 छात्राएं घायल हो गई, जिन्हें तुरंत मालेरकोटला के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जानकारी मुताबिक श्री गुरु हरिकृष्ण गर्ल्स कॉलेज फल्लेवाल की बस को चालक केसर खां चला रहा था.

चढ़ाई चढ़ते वक्त खाई में गिरी तेज रफ़्तार कार, दो महिलाओं की मौत

यह हुए है घायल 

जानकारी के मुताबिक बस छात्राओं को मालेरकोटला के क्षेत्र के अलग-अलग गांवों में छोड़ने जा रही थी। गांव कुप कलां के समीप हाईवे पर फुटपाथ पर लगे पौधों को पानी दे रहे टैंकर से स्कूल बस टकरा गई। हादसे में बस में सवार हरप्रीत कौर, मनदीप कौर, जसप्रीत कौर, रमनदीप कौर, भावना रानी, अर्शप्रीत कौर, साजिदा, सपिंदर कौर, समीना, हीना, नसरीन, जसप्रीत कौर, मनदीप कौर, शबनम, शरनजीत और इकरा घायल हो गईं। 

वाहन से बचने के चक्कर में डंपर की चपेट में आये दो बाइक सवार युवकों की मौत

सभी को आई है मामूली चोट 

इसी के साथ मालेरकोटला के इमरजेंसी विभाग के डॉक्टर जसविंदर सिंह और मोहम्मद अख्तर ने बताया कि करीब 12 छात्राओं को मामूली चोट लगी है, जबकि चालक सहित पांच छात्राओं को ज्यादा चोट आई है। जिन्हें अस्पताल के सर्जिकल व आर्थो वार्ड में शिफ्ट किया गया है। थाना सदर अहमदगढ़ की प्रभारी अमनदीप कौर ने बताया कि हादसे की जांच की जा रही है। बस चालक की लापरवाही सामने आई तो कार्रवाई की जाएगी।

डकैती डालने आए दो बदमाशों को ग्रामीणों ने इतना पीटा की हो गई मौत

आपस में भिड़े दो तेज रफ़्तार ट्रक, चार घायल एक गंभीर

राजस्थान के कुछ जिलों में अचानक बदला मौसम धूलभरी आंधी के साथ हुई बारिश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -