बिहार में दर्दनाक सड़क हादसा, राजद विधायक के ड्राइवर और उसकी पत्नी की मौत

Apr 13 2019 06:30 PM
बिहार में दर्दनाक सड़क हादसा, राजद विधायक के ड्राइवर और उसकी पत्नी की मौत

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद जिले में एक भयावह सड़क हादसा हो गया है. तेज रफ्तार के कहर से दो लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि हादसे में मरने वालों में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) विधायक सुदय यादव के ड्राइवर और उसकी पत्नी शामिल है. हादसे में दो अन्य लोग भी घायल बताए जा रहे हैं, जिनका इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है.

हादसे के संबंध में बताया जाता है कि एनएच 110 पर परस बिगहा थाना इलाके बढ़ेता छिलका के समीप यह भीषण हादसा हुआ है. एनएच 110 पर ट्रक के साथ जबरदस्त टक्कर में बाइक के परखच्चे उड़ गए. इस घटना में जहानाबाद के राजद विधायक सुदय यादव के ड्राइवर और ड्राइवर की पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, इस हादसे में बाइक सवार एक महिला समेत दो अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल भी हो गए. फिलहाल दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

टक्कर के बाद बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद ट्रक बेकाबू होकर सड़क किनारे एक गढ्ढे में जा गिरा. वहीं, घटना के बाद ट्रक चालक घटनास्थल से फरार हो गया है. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने बढ़ेता ग्राम के निकट मुआवजे की मांग को लेकर एनएच-110 को कई घंटों तक जाम कर दिया. दो अन्य घायल लोगों को प्रथामिक उपचार के बाद पीएमसीएच पहुंचा दिया गया है.

खबरें और भी:-

बदरुद्दीन अजमल का विवादित बयान, कहा- चुनाव बाद चाय बेचते नज़र आएँगे मोदी...

कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिद्धू पहुंचे जलियांवाला बाग स्मारक, श्रद्धांजलि दी

चुनावी सभा में शरद पवार ने दे डाली पीएम मोदी को ऐसी सलाह