महाराष्ट्र: दो सड़क हादसों में 12 की मौत, 10 जख्मी
महाराष्ट्र: दो सड़क हादसों में 12 की मौत, 10 जख्मी
Share:

भंडारा: महाराष्ट्र में सोमवार का दिन कई परिवारों के लिए दुखद खबर लेकर आया, यहां हुए दो सड़क हादसों में कुल 12 लोगों की मौत हो गई. इनमे से एक हादसा सोमवार तड़के पुणे एक्सप्रेस-वे पर हुआ, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई. जबकि दूसरा हादसा भंडारा जिले के लाखनी में हुई, जहां एक तेज रफ्तार वाहन ने 17 लोगों को कुचल दिया. इसमें सात लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए.

इन दोनों दुर्घटनाओं को अंजाम देने के बाद ही वहां चालक वहां से फरार हो गए, लाखनी में हुए सड़क हादसे में घायल हुए 10 लोगों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना से स्थानीय लोग आक्रोशित हो उठे और उन्होंने वहां में तोड़फोड़ कर दी, वाहन चालक तो मौके से फरार हो गया था. सुबह पुणे एक्सप्रेस-वे पर हुए हादसे में मृतक मुंबई के उपनगरीय मानखुर्द के रहने वाले थे, यहां के छह लोग शादी समारोह में भाग लेने वाहन से पुणे जा रहे थे. इस दौरान वाहन रास्ते में खराब हो गया. इसके बाद वाहन में सवार पांच लोग नीचे उतरकर उसे धक्का देने लगे.

इसी बीच पीछे से आ रहे तेज रफ्तार टेम्पो ने उन्हें टक्कर मार दी. इस हादसे में सिर्फ ड्राइवर ही जिन्दा बचा है, हालाँकि वो भी जख्मी है और अस्पताल में भर्ती है. अधिकारीयों ने बताया कि मृतकों की पहचान संतोष प्रजापति (40), अयोध्या यादव (26), राशिद खान (24), जुमन शेख (45) और दिनेश जायसवाल (30) के रूप में हुई है. दुर्घटना के बाद टेम्पो चालक घटनास्थल से फरार हो गया. उसकी पहचान अब तक नहीं हो सकी है. 

ऊना हादसा: 6 लोगों की मौत, 3 माह का बच्चा समेत 8 घायल

16 लोगों को कुचलने के बाद पलटा ट्रक

सड़क हादसे में गई 11 जानें

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -