बांका में सड़क हादसा, 5 की मौत
बांका में सड़क हादसा, 5 की मौत
Share:

पटना: बिहार के मुजफ्फरपुर और बांका में एक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में एक दंपति भी शामिल था. इस दुर्घटना में 9 लोग घायल हो गए, घायलों को चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया. और शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है, हालांकि लोगों ने इस मसले पर हंगामा कर दिया। यह हादसा मुजफ्फरपुर के एनएच 77 पर झपहा के समीप हुआ।

दरअसल जीप ने सड़क पर खड़े ट्रक में टक्कर मार दी. वाहन की रफ्तार अधिक थी और वाहन चालक सडक के किनारे खड़े ट्रक को एकदम से देख नहीं पाया, इस दौरान उसका वाहन ट्रक से कुछ दूरी पहले ही असंतुलित हो गया. बाद में वह ट्रक से जा टकराया।

घायलों को एसकेएमसीएच में भर्ती करवाया गया है. हादसे में प्रभावित परिवार के लोग मुंबई निवासी हैं वे सीतामढ़ी में एक रिश्तेदार के यहां पर वैवाहिक समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे. परिवार के ये लोग जीप पर सवार होकर सीतामढ़ी रवाना हुए| 

मुजफ्फरपुर शहर से निकलने के कुछ देर बाद ही दुर्घटना हो गई. हालांकि जो लोग घायल हो गए उनमें से कुछ ने ही पुलिस पर सोने के गहने चोरी करने का आरोप लगाया. मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटना के बाद जीप पलट गई. दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

इस दौरान लोगों ने वाहन में गहने रखे होने की जानकारी दी मगर पुलिस ने जीप सीधी करने की बात कही, पुलिस वालों ने उनकी बात नहीं मानी और जीप को सीधा कर दिया. इसके बाद पुलिस को जीप से गहने नहीं मिले. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -