ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे पर दर्दनाक हादसा खाई में गिरी कार, कई मरें

Apr 16 2019 02:37 PM
ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे पर दर्दनाक हादसा खाई में गिरी कार, कई मरें

देहरादून : मंगलवार की सुबह ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे पर दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक टाटा सूमो खाई में गिर गई और उसके परखच्चे उड़ गए। जानकारी के मुताबिक हाईवे पर चिन्यालीसौड़ के पास नगुन गाड़ में सूमो खाई में गिरी। तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस और प्रशासन की टीम मौके के लिए रवाना हुई। 

18 अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान, आज थम जायेगा चुनाव प्रचार

ऐसे हुआ पूरा हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि वाहन क्यारी चापड़ा से चिन्यालीसौड़ जा रहा था। मृतकों में एक महिला व दो पुरुष शामिल हैं। स्थानीय लोगों ने खाई से शव निकाले। हादसा सुबह आठ बजकर 28 मिनट पर हुआ। मृतकों के नाम चालक महावीर, जगदीश प्रसाद जगूड़ी निवासी कंडिसौड़, ज्योति प्रसाद उम्र 60 वर्ष और उनकी पत्नी राजपति देवी उम्र 45 वर्ष निवासी कंडिसौड़ हैं। शवों को सीएचसी कंडिसौड़ लाया जा रहा है। मौके पर तहसीलदार कंडिसौड़, पटवारी बायड गांव, पटवारी नगुण, थाना धरासू की टीम व स्थानीय लोग उपस्थित हैं।

Maruti Suzuki इन कारों पर दे रहा बंपर डिस्काउंट, ये है लास्ट डेट

अन्य हादसे में दो घायल 

वही एक अन्य हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोटद्वार और दुगड्डा के बीच चौथे मील के समीप एक मोड़ पर एक स्कूटी और बस की भिड़ंत में स्कूटी में सवार आईटीआई दुगड्डा के दो छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। उनको उपचार के लिए यहां बेस अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया है। दोनों घायलों ने हेलमेट नहीं पहना था। 

माँ वैष्णो देवी यात्रा पर फिर मंडराया आतंकी हमले का खतरा, जारी है सर्च ऑपरेशन

आचार संहिता उल्लंघन को लेकर कुछ ऐसा बोले सीएम योगी

जगदलपुर में नक्सलियों का उत्पात फिर शुरू, ग्रामीणों से कर रहे है मारपीट