यूपी : नहर में जा गिरी श्रद्धालुओं से भरी कार, हादसे में कई लोगों की मौत

मथुरा : शहर के समीप अनूपशहर थाना क्षेत्र के मखैना नहर में श्रद्धालुओं से भरी कार मंगलवार सुबह को गिर गई। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। घायलों को हायर मेडिकल सेंटर रेफ़र किया गया है। जानकारी के अनुसार ये लोग मुरादाबाद से वृंदावन दर्शन के लिए जा रहे थे। बताया जा रहा है कि सड़क किनारे खडे लोग भी कार की टक्कर से नहर में जा गिरे। 

यूपी के इस गांव में जमकर आतंक मचा रहे है भालू अब तक कई लोगों पर किया हमला

नहीं हो पाई शवों की शिनाख्त 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार हालाकि अभी मरने वालों की अभी शिनाख्त नहीं हुई है। पुलिस और गोताखोरों की टीम अन्य लोगों की तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि मृतकों में कार सवार चार लोग और सड़क के किनारे खड़ी महिला शामिल है। हादसे की जगह पर भारी संख्या में लोग जमा हो गए हैं। वही एक अन्य हादसे में बेकाबू एंबुलेंस ने आईटेन कार को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

मध्यप्रदेश में ऑटो से भीड़ा तेज रफ़्तार डंपर हादसे में सात की मौत 

और भी जगह हुए हादसे 

जानकारी के लिए बता दें इससे पहले राजस्थान में प्रतापगढ़ जिले की छोटी सादड़ी के पास हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने बरातियों को कुचल दिया, जिससे 15 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में 35 लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। मरने वालों में मासूम बच्चे भी शामिल हैं। पुलिस के अनुसार करीब 100 लोगों की बरात हाईवे पर नाचते गाते जा रही थी तभी अचानक एक बेकाबू ट्रोला बरात के बीच घुस गया। 

इंदौर से पुणे जा रही यात्री बस में अचानक लगी आग

पुलवामा के बदले में जुटी भारतीय सेना, मास्टरमाइंड गाजी समेत जैश के दो आतंकी ढेर

आज पेश होगा उत्तराखंड सरकार का आम बजट हो सकती है कई घोषणाएं

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -