मथुरा में दर्दनाक हादसा, चलती कार में आग लगने से दो जिंदा जले

Feb 07 2019 03:36 PM
मथुरा में दर्दनाक हादसा, चलती कार में आग लगने से दो जिंदा जले

मथुरा : शहर के समीप थाना बरसाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। यहां चलती गाड़ी में आग लगने से दो लोग जिंदा जल गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हादसा गांव आजनौख के पास हुआ है। स्थानीय लोगों ने बताया कि ईको गाड़ी सवार दो लोग बरसाना से छाता की ओर जा रहे थे, तभी गांव आजनौख के समीप चलती गाड़ी से आगा की लपटें निकलने लगीं। 

नोएडा के मेट्रो हार्ट हॉस्पिटल में भीषण आग, कई लोग फंसे

ऐसे हुआ पूरा हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची, उससे पहले गाड़ी में सवार दोनों लोग जिंदा जल गए। आग लगने के बाद गाड़ी का दरवाजा नहीं खुला था। बताया जा रहा है की दोनों युवकों के शव इतनी बुरी तरह से जल गए हैं, उनकी पहचान मुश्किल हो गई है। फिलहाल पुलिस शिनाख्त के प्रयास कर रही है। पुलिस का कहना है कि गाड़ी में शॉर्ट सर्किट से आग लगी है। 

आज सचिवालय से बाइक एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाएंगे केजरीवाल

और भी हुए है हादसे 

जानकारी के लिए बता दें कालाढूंगी थाना क्षेत्र में दो और हल्द्वानी तहसील रोड पर एक हादसा हुआ है। जिसमें दो की दर्दनाक मौत हो गई और दो लोग घायल हुए हैं। इसी के साथ हम आपको बता दें पहला हादसा कालाढूंगी रामनगर मार्ग में टेढ़ी पुलिया पर हुआ। जहां एक वैन पलट गई। हादसे में दो लोग घायल हुए हैं। दूसरे हादसे में कालाढूंगी- चकलुवा देवीपुरा चौराहे पर बाइक व स्कूल बस की भिड़ंत हो गई।

अब राज्यसभा सांसदों को अवकाश के लिए पूरी करनी होगी यह प्रक्रिया

8वीं पास को मिलेगी 18 हजार रु सैलरी, ICMR में होगी भर्तियां

सबरीमाला मंदिर : सुप्रीम कोर्ट में दायर पुनर्विचार याचिका पर आज होगी सुनवाई