फिर हुआ दर्दनाक हादसा, गंग नहर में जा गिरी तेज रफ्तार कार

लखनऊ : गंगनहर पटरी राहगीरों के लिए काल बन रही है। यहां शनिवार सुबह एक कार नहर में समा गई थी,कार सवार पांच लोगों की इस हादसे में मौत हो गई थी। इसके चौबीस घंटे बाद ही एक और कार नहर में जा गिरी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार की काफी तलाश की लेकिन अभी तक कार का कोई सुराग नहीं लग सका है। एनडीआरएफ की टीम तलाश में जुटी हुई है। 

त्रिपुरा में भारी बारिश से भयंकर तबाही हजारों लोग बेघर

इस तरह हुआ दर्दनाक हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सरधना के सलावा गंगनहर पुल के निकट रविवार सुबह एक कार फिर से नजर में जा गिरी। पानी के तेज बहाव के साथ कार बह गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार की काफी तलाश की लेकिन उसका कोई पता नहीं  चल सका। कार में कितने लोग सवार थे इस बारे में भी अभी कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। पुलिस व एनडीआरएफ की टीम मौके पर मौजूद हैं। वहीं एनडीआरएफ की टीम कार की तलाश कर रही है।

पाकिस्तान से आई चार किलो हेरोइन और दो पिस्टल नारकोटिक्स कार्यवाही में जब्त

बता दें गंग नहर में कार समाने का यह दूसरा हादसा है। पुलिस अफसरों ने पीडब्ल्यूडी के चीफ इंजीनियर से बात की जिसके बाद राहगीरों की सुरक्षा को देखते हुए तुरंत हाइट गेज लगाने का काम गंगनहर पटरी मार्ग पर शुरू कर दिया गया है। वहीं भारी वाहन प्रतिबंधित कर दिए गए हैं। इस मार्ग पर स्पीड के लिए भी पुलिस प्लान तैयार कर रही है। 

जम्मू कश्मीर से हटी निषेधाज्ञा, जाकिर मूसा के मारे जाने के बाद हुई थी लागू

बाबा रामदेव की जगह आचार्य बालकृष्ण होंगे पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल

स्वयंसेवकों की कट्टरता को लेकर कुछ ऐसा बोले सरकार्यवाह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -