पिकअप ने बाइक सवार को रौंदा, मौके पर हुई मौत

रायगढ़ : शहर के बरमकेला थाना क्षेत्र में शनिवार रात हुई सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। व्यक्ति अपने बेटे से मिलने सरिया गया था। सरिया से घर वापसी की दौरान पिकअप ने सामने से टक्कर मार दी। दुर्घटना में उसके एक अन्य रिश्तेदार युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

रांची में जंगली हाथी के कुचले जाने से चार की मौत

इस तरह हुआ हादसा 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बघनपुर निवासी गनपत चौहान (48) साल अपने रिश्तेदार दिनेश चौहान (18) के साथ शनिवार सुबह अपने बेटे से मिलने सरिया गया हुआ था। रात लगभग 8 बजे दोनों बाइक सवार सरिया से संडा की ओर आ रहे थे। इसी दौरान संडा के पास बरमकेला की ओर से आ रही एक पिकअप ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। दुर्घटना में बाइक में पीछे बैठे 48 साल के गनपत चौहान की मौके पर मौत हो गई। 

केदारनाथ में श्रद्धालुओं की बढ़ती संख्या देख, दर्शन के समय में किया गया बदलाव

बताया जा रहा है बाइक चला रहा दिनेश चौहान गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद पिकअप ड्राइवर मौके से फरार हो गया। मामले में बरमकेला पुलिस ने पिकअप ड्राइवर के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पिकअप ड्राइवर ने ही लापरवाही पूर्वक बाइक सवारों को सामने से टक्कर मारी और शीशा तोड़कर फरार हो गया। 

हरिद्वार में दर्दनाक हादसा, टेंपो और कार की भिड़ंत में चालक समेत महिला यात्री की मौत

मुंबई के नालासोपारा की 25 दुकानों में भीषण आग

इस दिन तक बनकर तैयार हो जायेगा श्री करतारपुर साहिब कॉरिडोर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -