लोगों को रौंदते हुए दुकान में जा घुसी अनियंत्रित कार, एक की मौत

आरा : जिले में रविवार सुबह एक अनियंत्रित कार ने दुकान के बाहर बैठकर चाय पी रहे लोगों को रौंद दिया। हादसे में एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना अहिरपुरवा थाना क्षेत्र के सूर्य मंदिर के पास की है। मृतक की पहचान अहिरपुरवा मोहल्ला निवासी लक्ष्मण शाह(55) के रूप में हुई है। सभी घायल भी नगर थाना क्षेत्र के अहिरपुरवा मोहल्ले के रहने वाले हैं।

त्रिपुरा में भारी बारिश से भयंकर तबाही हजारों लोग बेघर

ऐसे हुआ पूरा हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना के बाद स्थानीय लोगों ने कार ड्राइवर को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया। सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची और समझा बुझाकर लोगों को शांत कराया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और कार जब्त कर मामले की जांच में जुट गई है।

पाकिस्तान से आई चार किलो हेरोइन और दो पिस्टल नारकोटिक्स कार्यवाही में जब्त

इसी के साथ ऋषिकेश की ओर जा रही एक कार को बस ने टक्कर मार दी। हादसे में तीन यात्रियों की मौत बताई जा रही है। वहीं छह लोग घायल हो गए। पुलिस के अनुसार, विकासखण्ड कीर्तिनगर क्षेत्र में लक्षमोली के पास (राजस्व क्षेत्र) ऋषिकेश से श्रीनगर जा रही बस संख्या व श्रीनगर से ऋषिकेश जा रही मैक्स की आमने-सामने टक्कर हो गयी। 

जम्मू कश्मीर से हटी निषेधाज्ञा, जाकिर मूसा के मारे जाने के बाद हुई थी लागू

बाबा रामदेव की जगह आचार्य बालकृष्ण होंगे पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल

स्वयंसेवकों की कट्टरता को लेकर कुछ ऐसा बोले सरकार्यवाह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -