जगदलपुरम में कार और ट्रक की जोरदार भिड़ंत, एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत

Mar 16 2019 10:01 AM
जगदलपुरम में कार और ट्रक की जोरदार भिड़ंत, एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत

जगदलपुर : शहर के समीप एनएच 30 में दुधगांव के करीब बोलेरो और ट्रक की आपस में भिड़ंत होने से बोलेरो मे बैठे एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत हो गई। हादसे में एक घायल काे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शुक्रवार की रात करीब साढ़े 8 बजे कोंडागांव से 6 किमी दूर स्थित दुधगाव के करीब यह हादसा हुआ।

Vivo Carnival : कुल 14,800 रुपये का डिस्काउंट, कंपनी के सबसे तगड़े फोन हैं कतार में... 

ऐसी थी जोरदार भिड़ंत 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई। ट्रक और बोलेरो दोनों एक दूसरे चिपक गईं। घटना के बाद राहगीरों की मदद से किसी तरह वाहन से घायलों को निकाला गया। हॉस्पिटल ले जाते वक्त दो और लोगों ने दम तोड़ दिया। इलाज के दौरान 3 और लोगों की मौत हो गई। बोलेरो में 9 लोग सवार थे।

निर्वाचन आयोग की मंजूरी के बाद, अब इस दिन होगी जीएसटी परिषद की बैठक
 
कुछ दुरी तक गया घसीटते हुए

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार शाम साढ़े आठ बजे दुधगांव के पास एक वाहन को ओवरटेक करते हुए तेज रफ्तार ट्रक ने फरसगांव की तरफ से आ रही बोलेरो को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर मारने के साथ ही करीब 8 मीटर तक इसे घसीटते हुए आगे बढ़ गया। घटना के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर भाग गया। वहीं राहगीरों ने पुलिस और एंबूलेंस को फोन दुर्घटना जानकारी दी और घायलों की मदद में जुट गए। चालक की बॉडी बोलरो में फंस गई, जिसे निकालने के प्रयास देर रात तक जारी रहे।
 

होली के ख़ास मौके पर यूपी में चलेंगी 4000 स्पेशल बसें

गुजरात के राजकोट में प्रतिबंधित 'पबजी' खेलते धराये 10 युवक

बाइक को बचाने में पलटी यात्री बस, 4 की मौत कई घायल