कानपुर में भीषण सड़क हादसा, चार की मौत कई घायल

Apr 09 2019 04:50 PM
कानपुर में भीषण सड़क हादसा, चार की मौत कई घायल

कानपुर : शहर के महराजपुर क्षेत्र में मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हुआ। यहां तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर में टक्कर मार दी। इस घटना में अब तक चार लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हैं। घायलों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। यह घटना महराजपुर स्थित ब्रम्हदेव मंदिर के पास की है। यहां महाराजपुर रूमा हाईवे पर हादसे के बाद से भीषण जाम लगा है। घटना की जानकारी मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची।

लखनऊ में बेकाबू तेज रफ्तार ट्रक ने तीन को कुचला

ऐसे हुआ पूरा हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना में घायल हुए लोगों को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर भेजा जा रहा है। जानकरी के अनुसार हादसे के वक्त ट्रैक्टर में करीब 35 लोग सवार थे। उधर उत्तर प्रदेश में लखनऊ के पीजीआई क्षेत्र में एक बेकाबू तेज रफ्तार ट्रक ने तीन लोगों को कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। बता दें इससे पहले भी कई बार शहर में इस तरह की घटनाएं हो चुकी है.

अनियंत्रित होकर ट्रक में भराई कार, दो की मौत

एक अन्य हादसे में दो की मौत 

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि सोमवार रात करीब दस बजे लखनऊ से रायबरेली की ओर जा रहा तेज रफ्तार ट्रक पीजीआई क्षेत्र में कल्ली पश्चिम मोड़ पर डिवाइडर तोड़कर दूसरी तरफ चला गया। बेकाबू ट्रक ने सड़क किनारे होटल के काउंटर को तोड़ते मोटरसाइकि सवार दो युवकों समेत तीन लोगों को कुचल दिया जिससे उनकी मौके पर ही मृत्यु हो गई।

शार्ट सर्किट से गुना जिले के कई गांवों में एक साथ लगी आग

आयकर विभाग की कार्यवाही को कमलनाथ ने बताया राजनीतिक साजिश

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने राष्ट्रीय पुलिस स्मारक पर दी शहीद जवानों को श्रद्धांजलि