रोहड़ू-शिमला हाइ-वे पर दर्दनाक हादसा, दो की मौत

Apr 24 2019 01:51 PM
रोहड़ू-शिमला हाइ-वे पर दर्दनाक हादसा, दो की मौत

शिमला : शहर में रोहड़ू-शिमला सड़क पर हुए हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक पौड़ी ताल जगह पर कार सड़क से करीब 100 मीटर नीचे गहरी खाई में जा गिरी। हांलाकि हादसे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। हादसे के वक्त कार में दो लोग सवार थे, दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

नशे में धुत होकर कार चलाना छात्रों को पड़ा इस कदर भारी

पहले भी हो चुके है हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतकों की पहचान संजीव कुमार (32) पुत्र ईश्वर सिहं और इंद्र देव (55) पुत्र सैन राम गांव डूणसा डाकघर समरकोट तहसील व थाना रोहड़ू जिला शिमला के तौर पर हुई है। पुलिस ने शवों का पोसटमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। मामला दर्जकर छानबीन की जा रही है।  बता दें इससे पहले भी कई बार शहर में इस तरह के हादसे ही चुके है.

गुजरात के इन दो गांवो ने किया लोकसभा चुनाव का बहिष्कार

अन्य हादसे में तीन की मौत 

जानकारी के मुताबिक पौड़ी में विकास खंड पाबौ के नाई-पाबौ मोटर मार्ग पर एक कार दुर्घटना का शिकार हो गई। अनियंत्रित होकर कार खाई में गिर गई। कार में चालक सहित चार लोग सवार बताए जा रहे हैं। बताया गया कि वाहन नाई गांव से ब्लॉक मुख्यालय आ रहा था। घटना की सूचना पर पुलिस की टीम ने घायलों को रेस्क्यू कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पाबौ में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान तीन घायलों ने दम तोड़ दिया। 

अक्षय ने लिया पीएम मोदी का इंटरव्यू , हुई कुछ ऐसी बातें

लोकसभा चुनाव: चंद घंटों में ही नरम पड़े उदित राज, फिर बन गए चौकीदार

राहुल गाँधी ने पीएम मोदी पर की थी अपमानजनक टिप्पणी, अब विशेष अदालत करेगी सुनवाई