जींद-सफीदों मार्ग पर बस व कार की भिड़ंत, कई मरे

May 21 2019 04:52 PM
जींद-सफीदों मार्ग पर बस व कार की भिड़ंत, कई मरे

जींद : शहर में जींद-सफीदों मार्ग पर सोमवार सुबह निर्जन गांव के पास रोडवेज बस व कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस हादसे में कार सवार महिपाल निवासी बिघाना की मौत हो गई। हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया। हालांकि इस दौरान किसी को कोई चोट नहीं आई, वहीं बस चालक मौके से फरार हो गया। 

ईटानगर : एनपीपी विधायक तिरोंग अबो समेत 6 लोगों की हमले में मौत

इस तरह हुआ दर्दनाक हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सिविल लाइन थाना पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर रोडवेज बस चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। बिघाना निवासी सोमवार सुबह करीब 11 बजे कार में सवार होकर शहर से वाया ढाटरथ होते हुए गांव जा रहा था। जब निर्जन गांव के पास पहुंचा तो पानीपत से आ रही सिरसा डिपो की रोडवेज बस ने उसकी कार को सीधी टक्कर मार दी। इससे महीपाल की मौके पर मौत हो गई। 

खंडवा बाल संप्रेषण गृह में नाबालिगों के बीच विवाद, एक की मौत
 
जिसने देखा वो सहम गया 

इसी के साथ बस की कार को मारी गई टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और चालक महीपाल का शव उसमें बुरी तरह से फंस गया। बाद में मौके पर पहुंची सिविल लाइन थाना पुलिस ने लोगों की सहायता से कार में फंसे शव को बाहर निकाला और फिर उसे अस्पताल पहुंचाया। मृतक की जेबों से मिले दस्तावेज से शिनाख्त हो पाई और इसके बाद परिजनों को इसकी सूचना दी गई। मृतक महिपाल दो बच्चों का पिता था। वह गांव में खेतीबाड़ी के साथ-साथ मार्केटिंग कंपनी में काम करता था।

अगर उठाना है 400MB अतिरिक्त डाटा लाभ तो, ये है Airtel प्लान

आज से वापस ट्रैक पर लौट आएंगी ट्रैफिक ब्लॉक के कारण निरस्त ट्रेनें

आज श्रद्धालुओं के लिए खोल दिए जाएंगे बाबा मद्महेश्वर मंदिर के कपाट