चंद्रपुर में बस और ट्रक की भिड़ंत, 2 भारतीय श्रद्धालुओं की मौत

Jun 11 2019 05:34 PM
चंद्रपुर में बस और ट्रक की भिड़ंत, 2 भारतीय श्रद्धालुओं की मौत

रौताहाट : जिले के चंद्रपुर में एक बस और ट्रक के बीच टक्कर हो गई। हादसे में 2 भारतीय श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जबकि 21 से ज्यादा जख्मी हैं। इनमें भी तीन की हालत नाजुक है। बस में 60 भारतीय श्रद्धालु सवार थे। दुर्घटना सोमवार देर रात पौरई जंगल क्षेत्र में पूर्वी-पश्चिमी हाईवे पर हुई। डीएसपी नबीन कर्की के मुताबिक, मृतकों की पहचान ओडिशा निवासी बिजय कुमार जेना (52) और चरण बिशाल (54) के तौर पर हुई।

बारात में नाचने के दौरान आपस में भिड़े दो पक्ष, एक युवक की मौत

इस तरह हुआ हादसा  

जानकारी के मुताबिक डीएसपी के अनुसार, बस जनकपुर से काठमांडु जा रही थी। रास्ते में मंगलपुर पर ड्राइवर ने यात्रियों के आराम और कुछ खाने पीने के लिए बस को एक तरफ रोकना चाहा। इसी दौरान पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। दो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। तीन श्रद्धालु सर्बेश्वर जेना (55), शेशादेव जेना (53) और करुणा कर्जुना अवस्थी (63) की हालत नाजुक है।

पुरानी रंजिश में अज्ञात युवकों ने किया बस चालक पर हमला, मौत

वही सिरौली में बहन के घर जा रहे दो भाइयों की बाइक सामने आए युवक की मोटर साइकिल से भिड़ गई। जोरदार टक्कर लगने से दोनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरी बाइक पर सवार युवक मौके से भाग गया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त बाइक कब्जे में लेकर शव पोस्टमार्टम को भेज दिए।

उत्तर प्रदेश में फिर हैवानियत की हदें पार, नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार

मामूली विवाद में पति ने मारा पत्नी के सिर पर डंडा, मौत

युवती को भगा ले गया युवक, खींचे अश्लील फोटो और कर दिया रेप