यूपी में बरातियों से भरी गाड़ी पलटी, चालक समेत आठ की मौत

Mar 13 2019 01:18 PM
यूपी में बरातियों से भरी गाड़ी पलटी, चालक समेत आठ की मौत

लखनऊ : देर रात दर्दनाक हादसा हुआ है। देवरिया में रुद्रपुर मार्ग पर शहर से सटे लक्ष्मीनारायण मंदिर के पास बरातियों से भरी बोलेरो गाड़ी पलटने से चालक समेत एक ही गांव के आठ लोगों की मौत हो गई। हादसे में तीन अन्य गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं, जिन्हें गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। 

तेलंगाना विधानसभा परिषद की 5 सीटों के लिए वोटिंग जारी

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात करीब एक बजे बरात से लौटते समय यह हादसा हुआ। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। सदर कोतवाली के खोराराम गांव निवासी महेंद्र वर्मा की बरात जिले के ही भाटपाररानी क्षेत्र के सोहनपुर में गई थी। वही रात में जयमाल के बाद एक बोलेरो में 11 बराती सवार होकर घर लौटने लगे। देवरिया-रुद्रपुर मार्ग पर लक्ष्मीनारायण मंदिर के पास गाड़ी चालक को झपकी आ गई। 

राजस्थान के अलवर में निर्माणाधीन पानी की टंकी ढही, कई घायल

यह सभी हुए हादसे के शिकार 

जानकारी के मुताबिक तेज रफ्तार बोलेरो पेड़ से टकराते हुए सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। हादसे में बोलेरो सवार शिवपूजन (70), अमेरिका (60), सत्तन चौहान (65), सचिन (16), मुनीब (65), बहादुर (50) और चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दलश्रृंगार (55) ने इलाज के दौरान दम तोड़ा। रामखेलावन (50), कन्हैया (40) व दीपनारायण (60) को जिला अस्पताल में प्रारंभिक उपचार के बाद गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। सदर कोतवाली पुलिस ने सभी शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नाव में बैठकर सेल्फी लेना पड़ा भारी, दो की गई जान

यूपी में हुई बीजेपी चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक, जल्द हो सकती है पहली सूची जारी

Honor के सबसे दमदार फोन की कीमत हुई 10 हजार रु से कम, जानिए सेल में नए दाम ?