सामरी-शंकरगढ़ रोड पर बारातियों से भरी पिकअप पलटने से, 7 की मौत
सामरी-शंकरगढ़ रोड पर बारातियों से भरी पिकअप पलटने से, 7 की मौत
Share:

शंकरगढ़ : शहर के सामरी-शंकरगढ़ रोड पर बारातियों से भरी पिकअप पलटने से 7 लोगों की मौत हो गई। 15 लोग जख्मी भी हुए हैं। हादसा अमेरा पंचायत के धारानगर गांव के पास शुक्रवार रात करीब 8 बजे हुआ। घायल शंकरगढ़ अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं। बारात ग्राम भुलसी से अमेरा की ओर जा रही थी। गाड़ी में दो दर्जन से ज्यादा लोग सवार थे। 

चुनावी के लिए ड्यूटी पर जा रही महिला पुलिसकर्मी को ऑटो ने कुचला

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार धारानगर के पास तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई और अंदर बैठे लोग उसमें दब गए। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से फंसे लोगों को पिकअप से निकाल कर अस्पताल पहुंचाया। एसडीओपी कुसमी मनोज तिर्की ने बताया कि शंकरगढ़ अस्पताल में लाया गया। घायलों की हालत गंभीर होने के कारण डाॅक्टरों ने उन्हें अंबिकापुर मेडिकल काॅलेज रेफर कर दिया। हादसे में कविता पुत्री चिरकू, विनीता, सविता, पुष्पनाथ, कमल, बिफैया कंवर और एक छोटी बच्ची की मौत हो गई। सभी भुलसी और सेमरा के रहने वाले हैं।

बीजापुर में नक्सलियों ने खेत में खड़े दो ट्रैक्टरों में लगाई आग

अन्य हादसे में तीन की मौत 

इसी के साथ ग्रेटर नोएडा में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। इस घटना में दो लोग घायल भी हो गए हैं। स्थानीय लोगों ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। यह घटना शनिवार तड़के सुबह की है, बताया जा रहा है कि मृतक अजमेर से दनकौर वापस लौट रहे थे। वहीं शुक्रवार को यमुना एक्सप्रेसवे पर हुए दो सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि छह घायल हो गए.

खाना बनाते समय अचानक फटा गैस सिलिंडर, 2 महिलाओं की मौत

अनियंत्रित होकर ट्रैक्ट्रर टॉली से जा भिड़ी कार, 2 की मौत कई घायल

मां को ढूंढती हुई बच्ची 12वीं मंजिल से नीचे गिरी, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -