चुनाव ड्यूटी पर जा रहे पोलिंग अधिकारी की सड़क हादसे में मौत
चुनाव ड्यूटी पर जा रहे पोलिंग अधिकारी की सड़क हादसे में मौत
Share:

अंबिकापुर : जिले में सोमवार दोपहर हुए सड़क हादसे में चुनाव ड्यूटी पर जा रहे पोलिंग अधिकारी की मौत हो गई। जबकि 5 लोग घायल हो गए हैं। गंभीर रुप से घायल मतदान कर्मियों को वाड्रफनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि ये सभी लोग स्कॉर्पियो में सवार होकर बलरामपुर से वाड्रफनगर आ रहे थे। इसी दौरान अनियंत्रित हुआ वाहन पेड़ से जा टकराया। हालांकि अभी तक हादसे का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। 

हिमाचल के सिरमौर में दर्दनाक हादसा, 4 लोगों की मौत

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पोलिंग पार्टी बलरामपुर से एक स्कार्पियो में सवार होकर जा रही थी। इसमें सवार सभी लोगों की ड्यूटी प्रतापपुर विधानसभा के मतदान बूथ क्रमांक 51 पर लगी थी। स्याही मोड़ के पास दोपहर करीब 1 बजे अचानक स्कार्पियो अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे लगे पेड़ से जा टकराई। हादसा इतना जबरदस्त था कि सभी लोग उसमें फंस गए। इस बीच किसी ने पुलिस  को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला। 

जल्द हट सकता है ‘टिक-टॉक’ पर लगा प्रतिबंध, यह है कारण

कई अन्य भी हुए घायल 

इसी के साथ इस हादसे में पोलिंग अफसर और प्राथमिक शाशकीय स्कूल तावरपानी जोकापाट ब्लॉक शंकरगढ़ में पदस्थ शिक्षक गणेश राम की मौत हो गई। जबकि वाहन चालक, एक पुलिसकर्मी सहित मतदान दल के 5 लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों की हालत गंभीर है। ऐसे में हादसे का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। हालांकि माना जा रहा है कि चालक को झपकी आने के चलते स्कॉर्पियो अनियंत्रित हुई होगी.

दुर्ग के राइस मिल में दर्दनाक हादसा, मालिक के बेटे समेत दो मजदूरों की मौत

लोकसभा चुनाव: बंगाल में अमित शाह ने भरी हुंकार, सोनिया गाँधी पर किया करारा प्रहार

इन राज्यों में अब भी जारी है बर्फबारी और ओलावृष्टि का दौर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -