मुंगेली में हुए दर्दनाक हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत
मुंगेली में हुए दर्दनाक हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत
Share:

मुंगेली : नवागढ़ रोड पर शनिवार रात हुए हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। जबकि उनका तीसरा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे बिलासपुर स्थित सिम्स रेफर किया गया है। 

चारधाम के लिए यात्री घर बैठे करा सकेंगे अपना पंजीकरण

अनियंत्रित होकर हुआ हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार तीनों युवक बाइक से दोस्त की बारात में शामिल होने को बेमेतरा के लिए निकले थे। रास्ते में उनकी बाइक निर्माणाधीन पुल से नीचे जा गिरी। मुंगेली निवासी तीन युवक सुरेश जांगड़े, लव सिंह बंजारे और गेंदू पात्रे शनिवार रात बाइक पर एक दोस्त की शादी में शामिल होने के लए बेमेतरा के लिए निकले थे। अभी तीनों गाडाघाट के पास निर्माणाधीन पुल के पास पहुंचे ही थे कि बाइक अनियंत्रित होकर नीचे जा गिरी।

सोन नदी में नहाने गए दो बच्चों की डूबने से मौत

इस कारण हुआ हादसा 

जानकारी के मुताबिक हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही सुरेश और लव सिंह की मौत हो गई है। वहीं गेंदू पात्रे की स्थिति बेहद ही गंभीर है, उसका उपचार बिलासपुर के सिम्स में जारी है। इस पुल का निर्माण लोक निर्माण विभाग की ओर से कराया जा रहा है। बताया जा रहा कि इस पुल के आसपास निर्माण एजेंसी की ओर से किसी प्रकार का सूचक बोर्ड नहीं लगाया गया है। जिसको लेकर भी हादसे का होना माना जा रहा है। 

रैली में शामिल होने जा रहे कार्यकर्ताओं की कार दुर्घटनाग्रस्त, कई मरे

अक्षय तृतीया के मौके पर इन कारों पर मिल रहा डिस्काउंट

अब इस तरह होगा जीएसटी और आइटी रिटर्न का मिलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -