आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर ट्रक और बस की जोरदार भिड़ंत, चालक समेत 7 लोगों की मौत

Apr 21 2019 09:07 AM
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर ट्रक और बस की जोरदार भिड़ंत, चालक समेत 7 लोगों की मौत

आगरा : प्रदेश में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर शनिवार देर रात ट्रक और बस की भिड़ंत हो गई। हादसे में चालक समेत 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि 30 जख्मी हैं। उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, गंभीर रूप से जख्मी यात्रियों को सैफई के पीजीआई रेफर किया गया। बता दें इससे पहले भी कई बार शहर में कई बार इस तरह के हादसे हो चुके है.

पूर्वा एक्सप्रेस के पटरी से उतरने के बाद डीआरएम ने किया घटनास्थल का निरीक्षण

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला मैनपुरी के करहल एक्सप्रेसवे के माइलस्टोन 87 की घटना है। शनिवार तड़के सुबह एक प्राइवेट बस दिल्ली से वाराणसी जा रही थी, इस दौरान मैनपुरी के करहल एक्सप्रेसवे के माइलस्टोन 87 के पास उसकी टक्कर एक तेज रफ्तार ट्रक से हो गई। तेज रफ्तार की वजह से बस का ड्राइवर नहीं समझ पाया कि ट्रक खड़ा है या चल रहा है। 

रांची में ट्रक और कार की टक्कर में पांच लोगों की मौत, कई घायल

स्थानीय लोगों ने की मदद

जानकारी के मुताबिक हादसे का शिकार हुई बस दिल्ली से वाराणसी जा रही थी। इसमें करीब 40 यात्री सवार थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को अस्पताल पहुंचाया। दुर्घटना होते ही स्थानीय लोग मौके पर जुट गए। घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस जिला प्रशासन के आलाधिकारी बचाओ दल के साथ मौके पर पहुंच गए। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल भेजा गया। इस घटना की मुख्य वजह तेज रफ्तार बताई जा रही है। 

चेंकिंग के दौरान पाकुड़ में पकड़ा गया भारी मात्रा में विस्फोटक

मथुरा की आइसक्रीम फैक्टरी में हुआ अमोनिया गैस का रिसाव, कई घायल

आसुस जेनफोन मैक्स एम1 की कीमत में आई कमी, जानिए डिस्काउंट