आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसे में चार की मौत
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसे में चार की मौत
Share:

आगरा : लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर शनिवार को भीषण सड़क हादसा हुआ। जिसमें चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी और एक की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। जानकारी के अनुसार इटावा जिले में बनारस जा रही तेज रफ्तार कार ट्रक में जा घुसी। घटना में चालक सहित चार लोगों की मौत हो चुकी है। 

आज ग्रेटर नोएडा में मेट्रो को हरी झंडी दिखाएंगे पीएम मोदी

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसे में श्वेता सिन्हा पुत्री अरुण सिन्हा निवासी शिवपुर बनारस गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे इलाज के लिए मिनी पीजीआई में भर्ती कराया गया है। घटना में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी। मृतकों में रेखा सिन्हा (58), अरुण सिन्हा (60), अमित सिन्हा (25) की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार सभी शीतल नगर कालोनी थाना शिवपुर वाराणसी के रहने वाले हैं। इनके साथ चालक रवीन्द्र विश्वकर्मा पुत्र जियतराम निवास वेलवरिया मुरदाह वाराणसी की भी मौत हुई है।

ट्रैक्टर धोते समय टायर में जोरदार विस्फोट, दो की दर्दनाक मौत

एक अन्य हादसे में पांच की मौत 

जानकारी के अनुसार हरगांव थाना क्षेत्र में गुरुवार रात एक कार सड़क किनारे खड्ड में पलट गई। इससे कार में सवार मां-बेटी समेत एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा कार के सामने अचानक एक मवेशी के आ जाने से हुआ। कार सवार सभी लोग रिश्तेदारी से तिलक समारोह में शामिल होकर घर लौट रहे थे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

पर्चों की आड़ में नक्सलियों ने दिया आईईडी ब्लास्ट को अंजाम, एक की मौत कई घायल

धमतरी : एक ही बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे तीन मजदूर, सड़क दुर्घटना में मौत

2018-19 में रिकॉर्ड तोड़ेगा देश का वस्तु निर्यात स्तर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -