आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा,  सड़क दुर्घटना में 6 की मौत 12 घायल
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, सड़क दुर्घटना में 6 की मौत 12 घायल
Share:

उन्नाव: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर एक बार फिर रफ्तार कहर बनकर टूटी है. बुधवार देर रात पाइप से लदा एक डीसीएम अनियंत्रित होकर पलट गया. वहीं इसके पीछे से आ रही वॉल्वो बस भी बेकाबू होकर पलट गई, जिससे ये बड़ा हादसा हो गया. हादसा औरास थाना इलाके के मिर्जापुर-अजीगंवा गांव के समीप हुआ है. इस हादसे में बस के पलटने से 6 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि 12 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया है. 

कुलभूषण जाधव मामला: भारत ने की रिहाई की मांग, आज अंतिम दलील पेश करेगा पाक

जानकारी के अनुसार, बस दिल्ली से बिहार जा रही थी. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना की सूचना के बाद वो मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. इसके साथ ही शवों को पोस्मार्टम के लिए पहुँचाया. साथ ही पुलिस शवों की शिनाख्त की जा रही है. उल्लेखनीय है कि आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बुधवार सुबह भी एक बड़ा हादसा हुआ था. इटावा जनपद के ऊसराहार थाना इलाके के कउआ रमपुरा ग्राम के पास चैनल नंबर 125 पर एक कार में अचानक आग भड़क उठी थी,  जिसमें कार चालक की झुलसकर मौत हो गई थी. 

बदलते समय के साथ दुनिया में लगातार कम हो रही है मातृभाषाओं की संख्या

कार हादसे में भी मरने वाले की पहचान नहीं हो सकी है. कार में एक ही व्यक्ति सवार था पुलिस उसकी शिनाख्त करने में जुटी हुई है.  बताया गया है कि कार नंबर डीएल-8सी-एके-4854 है और वो आगरा से लखनऊ जा रही थी. हादसे के बाद पर आस-पास के गांव के लोग भी घटनास्थल पहुंच गए और कार चालक को बाहर निकालने का प्रयास किया, लेकिन उसे नहीं निकाला जा सका. 

खबरें और भी:-

योगा इंस्ट्रक्टर करें आवेदन, वेतन मिलेगा 18 हजार रु

सोना के भावों में कमी तो चांदी ने लगाई जोरदार छलांग, कुछ ऐसे है आज के भाव

National Institute of Pathology Delhi में भर्तियां, 12वीं पास करें आवेदन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -