अंबाला में ट्रक और टेम्पों की भिड़ंत, दो की मौत
अंबाला में ट्रक और टेम्पों की भिड़ंत, दो की मौत
Share:

चंडीगढ़ : शहर के समीप चंडीगढ़-दिल्ली हाईवे पर अंबाला के पास एक कैंटर ट्रक के साथ हुई टक्कर में डेराबस्सी के दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। दोनों टाटा एस टेंपो में सवार थे, जो कैंटर के नीचे जा घुसा। 3 घंटे की मशक्कत के बाद दोनों मृतकों को बाहर निकाला जा सका। दर्दनाक सड़क हादसे में एक साथ हुई दो मौतों के बाद टैंपो यूनियन समेत शहर में शोक का माहौल है।

नाव में बैठकर सेल्फी लेना पड़ा भारी, दो की गई जान

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसे में टाटा एस चला रहे 58 साल के मेंहदी हसन पुत्र हबीब चंद वासी डेराबस्सी और 48 साल के केहर सिंह वासी देवी नगर की मौके पर मौत हो गई। मेहंदी हसन पेशे से ट्रांसपोर्टर हैं। वे केहर सिंह के साथ वापस डेराबस्सी लौट रहे थे। मेहंदी हसन के भतीजे मेजर अली ने बताया कि हादसा तड़के करीब 2:00 बजे हुआ शाहबाद के समीप हाईवे पर टाटा एस गाड़ी को ओवरटेक करते हुए लुधियाना नंबर का एक कैंटर का अगला बायां टायर फट गया। कैंटर ने बाईं ओर जा रहे टाटा एस को टक्कर मारी और उसके आगे आने पर टाटा एस कैंटर के नीचे जा घुसा।

Honor के सबसे दमदार फोन की कीमत हुई 10 हजार रु से कम, जानिए सेल में नए दाम ?

पहले भी हो चुके है हादसे 

प्राप्त जानकारी के अनुसार लोगों ने एक ट्रैक्टर और जीप की मदद से 3 घंटे की मशक्कत के बाद दोनों को बाहर निकाला। लेकिन तब तक दोनों दम तोड़ चुके थे। मेहंदी हसन अपने पीछे पत्नी के अलावा दो बेटे छोड़ गए हैं, जबकि केहर सिंह के परिवार में पीछे पत्नी के अलावा एक बेटी व दो बेटे हैं।  बता दें इससे पहले भी शहर में कई बार इस तरह के हादसे हो चुके है.

अविवाहित गर्भवती ने विडियो देखकर किया प्रसव का प्रयास, मौत

चार चरणों में होंगे मध्य प्रदेश में मतदान, ऐसा है पूरा कार्यक्रम

Asus OMG Days Sale : 14 मार्च तक चलेगी सेल, फोन पर मिल रहा 6 हजार रु तक का डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -