सड़क हादसा- कृष्णा जिले में एक ऑटो ने वाहन को मारी टक्कर
सड़क हादसा- कृष्णा जिले में एक ऑटो ने वाहन को मारी टक्कर
Share:

कृष्णा जिले के वडलामन्नडु गांव में एक ऑटो ने एक वाहन को टक्कर मार दी। इस हादसे में कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई जबकि नौ घायल हो गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। गुदुलावलेरु मंडल के उप-निरीक्षक, टी. श्रीनिवास ने जानकारी दी, “कृष्णा जिले के जिनजेरु गाँव से मजदूरों का एक दल काम के लिए गुदलावल्लेरु के वडलामन्नडु गाँव जा रहा था। 

जब वे अपने गंतव्य तक पहुंचने वाले थे, तो ऑटो चालक ने एक लॉरी को ओवरटेक करने की कोशिश की और गलती से एक वाहन को टक्कर मार दी। "उन्होंने आगे कहा" ऑटो में चालक सहित कुल 12 व्यक्ति थे। तीन व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। उनके शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए गुडीवाड़ा के सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है। 

ऑटो चालक समेत 9 अन्य लोगों को मछलीपट्टनम के सरकारी सामान्य अस्पताल में भेजा गया है। वे मामूली रूप से घायल हुए और सभी सुरक्षित हैं। ” “पुलिस ने अपराध संख्या 70/21 के साथ धारा 304A, 337 आईपीसी के तहत एफआईआर दर्ज की। आगे की जांच जारी है। ” हालाँकि, यहाँ यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि त्यौहारी सीज़न के दौरान सभी लोग घर या गंतव्य स्थानों पर पहुँचने की जल्दी में हो जाते हैं और एक ही वाहन के एक दूसरे से आगे निकलने की जल्दी में यहाँ ऐसा होता है।

हिमाचल के चंबा में आग ने ढाया कहर, 4 की गई जान

बीते 7 दिनों में देश में कोरोना से हालत और भी गंभीर, इतने केस आए सामने

राहुल गाँधी ने देशवासियों को दी होली की शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -