बीएड पास के लिए यहां है नौकरी की अपार संभावनाएं...
बीएड पास के लिए यहां है नौकरी की अपार संभावनाएं...
Share:

 

राष्ट्रीय माध्यमिक शिक्षा अभियान (RMSA) 2018 ने अपने यहां खाली पड़े बंपर पदों पर भर्तियां निकाली हैं. बता दे कि राष्ट्रीय माध्यमिक शिक्षा अभियान (RMSA) द्वारा कुल 4257 पदों पर बड़े पैमाने पर वैकेंसी निकाली गई हैं. इस भर्ती के लिए पात्र और योग्य उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 जून 2018 हैं. 4257 पदों पर निकली इन भर्तियों के लिए इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. नौकरी से जुड़ी पूर्ण जानकारी इच्छुक और पात्र उम्मीदवार नीचे विस्तार से जान सकते हैं. 

आप इस तरह आसानी से कर सकते है इस भर्ती के लिए आवेदन- इच्छुक उम्मीदवार विभाग की आधिकारिक वेबसाइट www.westchamparan.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. 

इन पदों पर निकाली गई है भर्तियां- सरकार ने जिन पदों पर भर्तियां निकाली हैं उनमें गेस्ट टीचर का पद शामिल है. सभी उम्मीदवारों का चयन इसी पद पर किया जाएगा.

इस भर्ती के लिए आवश्यक शैक्षणिक योग्यता- इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से बीएड किया होना अनिवार्य है.

भर्ती के लिए उम्र सीमा- इन पदों के लिए उम्मीदवारों की उम्र से जुड़ी जानकारी के लिए आप विभाग द्वारा जारी नोटिफिकेशन देख सकते हैं. 

IB 2018 Recruitment : ग्रेजुएट जल्द करें आवेदन, 34 हजार रु मिलेगी सैलरी

Post Office Recruitment : 10वीं पास के लिए निकली बम्पर वैकेंसी

MPSC 2018 Recruitment : 247 पदों पर निकली है वैकेंसी, यह है शैक्षणिक योग्यता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -