लोकसभा चुनाव: रालोसपा का दावा, गोपालगंज सीट से पार्टी ही उतारेगी प्रत्याशी

लोकसभा चुनाव: रालोसपा का दावा, गोपालगंज सीट से पार्टी ही उतारेगी प्रत्याशी

पटना: बिहार में महागठबंधन के अंदर सीट बंटवारे का फैसला अब तक नहीं हो पाया है. वहीं, कई नेताओं ने कहा है कि इस मामले पर निर्णय  हो चुका है, लेकिन खरमास के बाद इसकी घोषणा की जाएगी. इसी बीच कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष श्याम सुंदर ने सीट बंटवारे का नया फॉर्मूला पेश किया है. जिससे स्पष्ट है कि सीटों पर निर्णय नहीं हुआ है. वहीं, सीटों पर पार्टियों की दावेदारी भी चरम पर है.

दो कमरों में चलने वाली पार्टी आज कर रही है महाधिवेशन, ये हमारी लिए गर्व की बात - पीएम मोदी

आरएलएसपी नेता ने दावा किया है कि गोपालगंज से उनकी पार्टी ही प्रत्याशी उतारेगी. उन्होंने कहा है कि इसका निर्णय महागठबंधन में किया गया है. उपेंद्र कुशवाहा के महागठबंधन में शामिल होने के बाद से ही यह माना जा रहा था कि वे गोपालगंज सीट से दावेदारी कर सकते हैं. वहीं, रालोसपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री दसई चौधरी ने घोषणा की है कि, गोपालगंज सीट राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के पाले में आई है. इस सीट पर उपेंद्र कुशवाहा द्वारा प्रत्याशी निर्धारित किया जाएगा.

अब बेकार नहीं जाएंगे आपके कटे-फटे नोट, इस तरह करें उनका उपयोग

उन्होंने कहा है कि महागठबंधन के अंदर यह निर्णय लिया गया है कि, गोपालगंज से रालोसपा अपनी प्रत्याशी खड़ा करेगी. हालांकि उन्होंने कहा है कि महागठबंधन में किस दल को कितनी सीटें मिलेगी. इसका ऐलान मकर संक्रांति के बाद कर दिया जाएगा. लेकिन यह निर्धारित कर दिया गया है कि गोपालगंज से रालोसपा ही चुनाव लड़ेगी. इसलिए पार्टी ने तैयारियां भी शुरू कर दी है.

खबरें और भी:-

 

भाजपा महाधिवेशन में पीएम मोदी ने भरी हुंकार, कहा भ्रष्टाचार में लिप्त थी पूर्व सरकार

प्रोजेक्ट एसोसिएट करें अप्लाई, नेशनल इंस्टीट्यूट में निकली वैकेंसी

35 हजार रु सैलरी, 10वीं-12वीं पास के लिए नौकरियां